spot_img

दिल्ली शराब घोटाला, सिसोदिया CBI ऑफिस रवाना

HomeNATIONALदिल्ली शराब घोटाला, सिसोदिया CBI ऑफिस रवाना

दिल्ली। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (MANISH SISODIYA) शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई ऑफिस निकल गए हैं। वे अपने समर्थकों के साथ अपनी कार से जांच एजेंसी की ऑफिस के लिए रवाना हुए। इस दौरान पार्टी समर्थकों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सिसोदिया ने कहा कि देश हित में कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं है। इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘आज सिसोदिया को पूछताछ के लिए CBI हेडक्वॉर्टर बुलाया गया है। मुझे सूत्रों से जानकारी मिली है कि सिसोदिया को अरेस्ट किया जा सकता है। ये बेहद निराशाजनक है।

भैयाजी ये भी देखे : कांग्रेस अधिवेशन का आज आखिरी दिन: मल्लिकार्जुन खरगे के भाषण से होगा समापन, राहुल भी करेंगे संबोधित

पूछताछ से पहले सिसोदिया बोले- बच्चों मेहनत से पढ़ाई करना

सीबीआई दफ्तर पहुंचने से पहले उन्होंने लोगों (MANISH SISODIYA)  के नाम संदेश में कहा, ‘जब मैं टीवी चैनल में था। अच्छी सैलरी थी, एंकर था। अच्छी जिंदगी चल रही थी। सब छोड़कर केजरीवाल जी के साथ आ गया। झुग्गी-झोपड़ी में काम करने लगा। आज जब ये मुझे जेल भेज रहे हैं तो मेरी पत्नी घर पर अकेली रहेगी। वो बहुत बीमार रहती है। बेटा यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। आपको ध्यान रखना है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘आपसे कहना चाहता हूं कि स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों से मुझे प्यार है। ये मत समझना कि शिक्षा मंत्री मनीष चाचा जेल चले गए तो छुट्टी हो गई। छुट्टी नहीं होने वाली। उतनी मेहनत करना जितनी मुझे उम्मीद है। मन लगाकर पढ़ना। अच्छे से पास होना। अगर पता चला कि हमारे बच्चों ने लापरवाही की तो मुझे खराब लगेगा। अगर मुझे पता चलेगा तो मैं खाना छोड़ दूंगा।’

सीबीआई दफ्तर जाने से पहले मनीष सिसोदिया (MANISH SISODIYA)  राजघाट पर महात्मा गांधी का आशीर्वाद लेने पहुंचे। उनके साथ आप सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहे। पूछताछ के लिए निकलने से पहले मनीष सिसोदिया अपनी मां से मिलने पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। पूछताछ के लिए निकलने से पहले सिसोदिया ने कहा- आज फिर सीबीआई ऑफिस जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं।