spot_img

खड़गे ही कांग्रेस के “आलाकमान”…इसलिए स्टेयररिंग कमेटी की बैठक से सोनिया-राहुल रहे दुर

HomeCHHATTISGARHखड़गे ही कांग्रेस के "आलाकमान"...इसलिए स्टेयररिंग कमेटी की बैठक से सोनिया-राहुल रहे...

रायपुर। शुक्रवार से रायपुर में शुरू हुई कांग्रेस अधिवेशन में गांधी परिवार पार्टी की संचालन समिति की बैठक में शामिल नहीं हुआ। इससे एक तरह से यह स्पष्ट संदेश भी पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं को दिया गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की पार्टी पर पकड़ मजबूत हो गई है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा इस बैठक के बाद रायपुर पहुंचेेेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : सूबे में फिर शुरू हो सकता है हुक़्क़ा बार, हाईकोर्ट ने…

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में गांधी परिवार का शामिल न होना इस बात का स्पष्ट संकेत है कि खड़गे को पूरी कमान सौंपी गई है और वे यह संदेश नहीं देना चाहते कि पार्टी में फैसले गांधी परिवार के प्रभाव में किए जाते है। इस बात को और मज़बूती देते हुए स्टेयरिंग कमेटी की बैठक में ही यह तय किया गया है पार्टी की शीर्ष निर्णय लेने वाली संस्था कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) के चुनाव भी फिलहाल टाल दिए गए है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : बलौदाबाजार हादसे में मृतकों के परिजनों को 4…

गौरतलब है की कांग्रेस के 85वें अधिवेशन में आज सुबह संचालन समिति की बैठक शुरू हुई और वहीं विषय समिति की बैठक शाम को होगी। कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि वह सीडब्ल्यूसी के लिए चुनाव कराने को तैयार है, जहां 12 सदस्य चुने जाते हैं। हालाँकि इस पर फिलहाल विराम लग गया है।