spot_img

Video : पवन खेड़ा मामलें में बोले भूपेश, इतना बड़ा अपराध नहीं जो प्लेन से उतारा जाए…

HomeCHHATTISGARHVideo : पवन खेड़ा मामलें में बोले भूपेश, इतना बड़ा अपराध नहीं...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा की गिरफ्तारी के बाद तीखा तंज़ कसा है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि “सरकारें तो अन्य राज्यों में दूसरे दलों की भी हैं। जो रास्ता भाजपा अपनाकर शुरुआत कर रही है, वह रास्ता अब दूसरे लोग भी अपनाएँगे, यह बात उन्हें समझ आ जानी चाहिए। ऐड़ी से चोटी और नागपुर से दिल्ली भी जोर लगा ले तब भी यह #महाधिवेशन सफल होकर रहेगा। पवन खेड़ा के साथ हम सब खड़े हैं।”

भैयाजी ये भी देखे : OYO होटल में चल रहा था Sex रैकेट…7 महिलाओं समेत 11…

सीएम बघेल ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि “देखिए एक तरफ भारतीय जनता पार्टी जो केंद्र सरकार है, वह राज्य में हमको डिस्टर्ब कर रही है ताकि हम ठीक से अपना यह अधिवेशन का आयोजन ना कर पाए। इसके लिए तमाम जो हमारे कार्यकर्ता, जो पार्टी के पदाधिकारी हैं, उनके घर पर रेड डाली गई।

भैयाजी ये भी देखे : कांग्रेस अधिवेशन : विधानसभा और लोकसभा चुनाव के रोडमैप होगा तैयार…

अब सरकार को डिस्टर्ब करने के लिए सरकार के तीन कार्यालयों में रेड डाली गई। अभी तक वहां जांच पड़ताल चल रही है, वहां के अधिकारी कर्मचारी किस हालत में है यह मेरे लिए बड़ी चिंता की बात है। दूसरी बात यह है कि हमारे जो मेहमान आ रहे हैं, जो प्रवक्ता है, उनको रोका जा रहा है और ऐसा कोई बड़ा अपराध नहीं है, जिनके कारण उन्हें प्लेन से उतारा जाए।”

और क्या कुछ कहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सुनिए…