spot_img

तृणमूल सांसद ने ट्विटर पर पीएम मोदी को कहे आपत्तिजनक शब्द, पूछा – क्या विदेश मंत्री को भूलने की बीमारी

HomeNATIONALतृणमूल सांसद ने ट्विटर पर पीएम मोदी को कहे आपत्तिजनक शब्द, पूछा...

दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और पूर्व नौकरशाह जवाहर सरकार (JAWAHAR SARKAR) ने विदेश मंत्री एस जयशंकर पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को “असुर” कहा। जवाहर सरकार ने बताया कि उनके पिता डॉ के. सुब्रह्मण्यम को 1980 में सत्ता में लौटने के बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने रक्षा उत्पादन सचिव के पद से हटा दिया था। जयशंकर द्वारा किए गए इसी दावे को लेकर जवाहर सरकार ने एस जयशंकर को लेकर कई सवाल पूछे हैं।

भैयाजी यह भी देखे : मैं दादी का, तो प्रियंका नानी की लाडली थी: राहुल गांधी

डॉ. जयशंकर के इस बयान को लेकर टीएमसी सांसद जवाहर सरकार (JAWAHAR SARKAR) ने ट्वीट करते हुए एस जयशंकर के पिता के गुजरात दंगे को लेकर दिए गए बयान का जिक्र किया और लिखा ‘के. सुब्रमण्यम ने कहा था कि गुजरात में धर्म की हत्या हुई है। जो लोग मासूम लोगों की रक्षा नहीं कर सके वह अधर्म के दोषी हैं। राम गुजरात के असुर शासकों के खिलाफ अपने धनुष बाण का इस्तेमाल करेंगे।’ इसके बाद जवाहर सरकार ने लिखा ‘बेटे को शर्म आनी चाहिए जो असुरों की सेवा कर रहा है।’

क्या उन्हें भूलने की बीमारी है?- जवाहर सरकार

जयशंकर के एक बयान पर जवाहर सरकार (JAWAHAR SARKAR) ने ट्वीट किया, जयशंकर गांधी परिवार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वफादारी से उनकी सेवा करने और उनकी सरकार के तहत सबसे अच्छी पोस्टिंग लेने के बाद? क्या उन्हें भूलने की बीमारी है या वह विदेश मंत्री के रूप में वह अभूतपूर्व प्रमोशन लेने के बाद बीजेपी को गले लगा रहे हैं?