spot_img

होली से पहले रायपुर पुलिस अलर्ट…217 आरोपियों को दबोचा…भेजे गए जेल

HomeCHHATTISGARHहोली से पहले रायपुर पुलिस अलर्ट...217 आरोपियों को दबोचा...भेजे गए जेल

रायपुर। होली के पहले ही रायपुर पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसी है। रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने इस संबंध में निर्देश दिए थे, जिसके बाद थाना प्रभारियों एवं एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की पुलिस टीम ने आज आज तड़के पांच बजे अलग-अलग स्थानों में दबिश दी।

भैयाजी ये भी देखें : कैबिनेट ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ के बरोजगारों को मिलेगा बेरोजगारी भत्ता, बजट…

इस दबिश में पुलिस ने गुण्डा बदमाश, निगरानी बदमाश, संदिग्ध व्यक्ति, असमाजिक तत्वों एवं अपराधों में संलिप्त व्यक्तियों सहित पुराने अपराधियों के ख़िलाफ़ छापेमारी की कार्यवाही की है। छापेमार कार्यवाही के तहत् थाना कोतवाली, गोलबाजार, मौदहापारा, गंज, सिविल लाईन, पण्डरी, देवेन्द्र नगर, तेलीबांधा, आजाद चौक, सरस्वती नगर, आमानाका, कबीरनगर, डी.डी.नगर, पुरानीबस्ती, टिकरापारा, न्यू राजेन्द्र नगर, उरला, खमतराई, गुढ़ियारी, धरसींवा एवं खम्हारडीह क्षेत्र में अभियान चलाया।

इस अभियान में पुलिस ने कुल 59 आरोपियों से चाकू जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध संबंधित थानों में आर्म्स एक्ट की कार्यवाही की है। इस कार्यवाही में 16 आरोपियों के विरूद्ध संबंधित थानों में धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है। वहीं थाना सिविल लाईन में गांजा परिवहन करते 02 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 01 किलो 100 ग्राम गांजा ज़प्त कर कार्यवाही की गई है।

भैयाजी ये भी देखें : नक्सल हमले में शहीद जवानों को सीएम भूपेश, साव ने दी…

साथ ही थाना टिकरापारा के 04 स्थाई वारंटी एवं 07 वारंटी को भी दबोचा गया। इसी प्रकार गुण्डा बदमाश, निगरानी बदमाश सहित अपराधिक तत्व जो लगातार अपराधों में संलिप्त रहते है, ऐसे 129 अपराधियों के विरूद्ध संबंधित थानों में प्रतिबंधात्मक धाराओं इस प्रकार कुल 217 आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही कर जेल भेजा गया। इसके साथ ही बी.एस.यू.पी. कालोनियों के मकानों में निवासरत व्यक्तियों व किरायेदारों का सत्यापन करने के साथ ही बाहर से आए बाहरी व्यक्तियों का भी सत्यापन कर पूछताछ की गई।