spot_img

नक्सल हमले में शहीद जवानों को सीएम भूपेश, साव ने दी श्रद्धांजलि

HomeCHHATTISGARHनक्सल हमले में शहीद जवानों को सीएम भूपेश, साव ने दी श्रद्धांजलि

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजनांदगांव जिले के बोरतालाब थाना क्षेत्र के समीप नक्सली हमले में 2 जवानों की शहादत पर गहरा दुख प्रकट किया है। बघेल ने शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा है कि पुलिस जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।

भैयाजी ये भी देखें : Video : विनोद तिवारी के घर पहुंचे कांग्रेसी…नारेबाजी के साथ प्रदर्शन

इधर छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने राजनांदगांव में नक्सल मुठभेड़ में दो जवानों की शहादत और दंतेवाड़ा में एक प्रधान आरक्षक की हत्या पर गहन शोक व्यक्त करते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि हमारे वीर जवानों ने छत्तीसगढ़ की सुरक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है। इन जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा। छत्तीसगढ़ की जनता के लिए वह अपने प्राण न्यौछावर कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ इनका सदैव ऋणी रहेगा। भारतीय जनता पार्टी शहीद जवानों के परिवार के साथ है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच सोमवार को मुठभेड़ हुई। बोरतलाब-गोंदिया बार्डर पर हुई इस मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए जबकि एक जवान भी घायल हो गया है। मुठभेड़ की यह घटना बोरतलाब थाना के बोरतलाब-गोंदिया बार्डर पर हुई जो छत्‍तीसगढ़-महाराष्‍ट्र की सीमावर्ती इलाका है।

भैयाजी ये भी देखें : ED की कार्यवाही पर बोले भूपेश, उनके अफसर अब सपरिवार छत्तीसगढ़…

राजनांदगांव के बोरतालाब थाना से एक किमी दूर सुबह 5 से 6 बजे के बीच महाराष्ठ्र बार्डर के पास ड्यूटी पर तैनात जिला बल के हवालदार राजेश सिंह और ललित कुमार यादव आरक्षक सीएएफ बिना हथियार के बार्डर पर गश्त पर निकले थे, तभी 10 से 15 हथियारबंद नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। नक्‍सलियों की गोलीबारी में जिला बल के दोनों जवान राजेश सिंह और ललित कुमार यादव शहीद हो गए।