spot_img

Video : विनोद तिवारी के घर पहुंचे कांग्रेसी…नारेबाजी के साथ प्रदर्शन

HomeCHHATTISGARHVideo : विनोद तिवारी के घर पहुंचे कांग्रेसी...नारेबाजी के साथ प्रदर्शन

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के दो विधायक समेत कई बड़े कांग्रेसी नेताओं के घर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आज छापेमारी की है। सूबे के मुखिया भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा समेत तमाम कांग्रेसी नेता जहाँ ED की इस कार्यवाही पर निशाना साध रहे है। वही दूसरी तरफ अब ED की इस कार्यवाही के खिलाफ कांग्रेसी सीधे उन ठिकानों पर पहुंच गए है, जहाँ जाँच पड़ताल की जा रही है।

भैयाजी ये भी देखें : ED की कार्यवाही पर बोले भूपेश, उनके अफसर अब सपरिवार छत्तीसगढ़…

जानकारी के मुताबिक रायपुर में शहर कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश दुबे के नेतृत्व में कांग्रेस ने इडी की कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंची है। जिसमें उन्होंने नेताओं को किसी भी तरह की प्रताड़ना नहीं देने की मांग रखी है। गिरीश दुबे कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस नेता विनोद तिवारी के घर पहुंचे हुए है। यहाँ उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ पहले तो जमकर नारेबाजी की।

इसके बाद जब ED के अफसर सामने आए तो उन्होंने विनोद तिवारी और उनके पुरे परिवार को किसी भी तरह से मेंटल टार्चर नहीं करने की बात कहीं। इसके साथ ही दुबे ने ईडी के अफसरों से ये भी कहा कि विनोद तिवारी की मां अस्वस्थ है, उन्हें मेडिकल सुविधा की जरूरत पड़ने पर ध्यान दिया जाए। दुबे ने ये भी स्पष्ट कहा कि यदि ऐसा नहीं होता तो हम हजारों कार्यकर्ता भीतर प्रवेश करने को तैयार है।