spot_img

वेब सीरीज “राणा नायडू” की एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी का खुलासा…दिलचस्प है किरदार

HomeENTERTAINMENTवेब सीरीज "राणा नायडू" की एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी का खुलासा...दिलचस्प है किरदार

मुंबई। हैलो मिनी, ट्विस्टेड 3, जमाई 2.0 और बेकाबू 2 में नजर आ चुकीं अभिनेत्री प्रिया बनर्जी सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित आगामी वेब सीरीज राणा नायडू में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

भैयाजी ये भी देखें : बोल्ड सीन अगर स्क्रिप्ट की डिमांड है तो करने को तैयार है एक्ट्रेस रूचि सिंह…

वेब सीरीज अमेरिकी क्राइम ड्रामा टीवी सीरीज रे डोनोवन का हिंदी रूपांतरण है, जिसमें लिव श्रेइबर मुख्य भूमिका में हैं और मुख्य रूप से लॉस एंजिल्स और न्यूयॉर्क के शहरों में सेट है।

यह रे डोनोवन की कहानी है, जो सब कुछ प्रबंधित करता है और रिश्वत या अदायगी की व्यवस्था करता है या अपने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए अन्य अवैध तरीकों का विकल्प चुनता है।

वेब शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, प्रिया ने साझा किया: सुपर्ण वर्मा ने अमेरिकी सीरीज में केटी होम्स की भूमिका के बारे में मुझसे संपर्क किया।

जब मैंने इसके लिए ऑडिशन दिया, तो मुझे तुरंत चुन लिया गया। उन्होंने कहा- मैं शो में एक बेहद दिलचस्प किरदार निभा रही हूं, यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है,

इसने वास्तव में मेरे भीतर के अभिनेता को चुनौती दी है, इसलिए इसके लिए शूटिंग करना एक अविश्वसनीय अनुभव था और लोग इसे पसंद करेंगे, मुझे यकीन है।

करण अंशुमन और सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित, राणा नायडू में राणा दग्गुबाती और प्रिया बनर्जी हैं। प्रिया निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित वेब सीरीज अधूरा का भी हिस्सा होंगी। सीरीज का निर्देशन गौरव के चावला ने किया है।