spot_img

IND vs AUS : दूसरे मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने नागपुर में की प्रैक्टिस…

HomeSPORTSIND vs AUS : दूसरे मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने नागपुर...

नागपुर। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के दूसरे मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने सोमवार को यहां विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) स्टेडियम में एक अभ्यास सत्र आयोजित किया, जिसमें उन्होंने नागपुर में रहने के लिए मिले अतिरिक्त दिन का उपयोग अभ्यास में लगाने का फैसला किया। यहां पहला टेस्ट तीन दिन में ही समाप्त हो गया था।

भैयाजी ये भी देखें : कांतारा 2 में नज़र आएंगी उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीर…लिखा…”loading…”

वीसीए अधिकारियों के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अभ्यास के लिए सुबह 10 बजे से मैदान में जाने की इजाजत मांगी थी, जो वास्तव में कार्यक्रम के अनुसार मैच का पांचवां दिन हो सकता था। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में पैट कमिंस की टीम एक सत्र के अंदर अपनी दूसरी पारी में 91 रन पर ऑलआउट होने के बाद मैच तीसरे दिन ही समाप्त हो गया।

पहली पारी में रवींद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी की बदौलत रोहित शर्मा की टीम ने एक पारी और 132 रन से मैच अपने नाम किया। टीम में दूसरे नंबर पर रविचंद्रन अश्विन ने शानदार प्रदर्शन किया था। उनके पूर्व खिलाड़ियों ने उस कम उछाल, टर्निग पिच पर बल्लेबाजी को लेकर काफी हो-हल्ला किया था, जिसके बाद टीम ने सोमवार को एक वैकल्पिक प्रशिक्षण सत्र निर्धारित किया, जिसका अर्थ है कि खिलाड़ी इस सत्र में भाग लेने का विकल्प चुन सकते थे।

IND vs AUS प्लेइंग 11 के बाहर के खिलाडी उतरे

आस्ट्रेलियाई टीम ने उस अभ्यास सत्र को उन बल्लेबाजों के लिए आयोजित करने का फैसला किया, जो पहले टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। यह उन्हें स्पिनिंग ट्रैक पर खेलने का अनुभव हासिल करने में मदद करेगा, जिस पर टीम को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम को भी दोपहर में जामथा में उसी स्थान पर वैकल्पिक अभ्यास करने का मौका दिया गया।