spot_img

Marwahi election : भूपेश की ट्वीट पर अमित जोगी का वार, पिता को लेकर कही ये बात

HomeCHHATTISGARHMarwahi election : भूपेश की ट्वीट पर अमित जोगी का वार, पिता...

छत्तीसगढ़ /मरवाही (marwahi election)विधानसभा में एक तरफ मतदान शुरू है तो दूसरी तरफ नेताओ का एक दूसरे पर सोशल मीडिया में आरोप प्रत्यारोप जारी है इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट अमित जोगी के लिए रामबाण होता दिखाई पड रहा है।

गढ़बो नवा मरवाही-नवा छत्तीसगढ़

दरअसल भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट के माध्यम से लिखा है कि मेरे प्यारे मरवाही (marwahi election)वासियों। आज का दिन आपके लिए बीते 18 वर्षों से पर्दे के पीछे छिपकर षड्यंत्रकारियों द्वारा आपको नियंत्रित करने के प्रयासों से आजाद होने का समय है।घरों से निकलिए, नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने के संकल्प यज्ञ में अपनी वोट रूपी आहुति दीजिये।

अमित जोगी की  इमोशनल पोस्ट

इसके बाद जनता कांग्रेस जोगी प्रमुख अमित जोगी लगातार इमोशनल पोस्ट करते हुए लिख रहे है न ही मेरे पिताजी स्वर्गीय श्री अजीत जोगी जी षड्यंत्रकारी थे और न ही उन्होंने किसी को 18 सालों तक ग़ुलाम बनाए रखा।उनके स्वर्गवास के बाद भी आप सभी मर्यादाओं को लांघते हुए उन्हें लगातार अपमानित कर रहे हैं।मैं तो आपको माफ़ कर दूँगा लेकिन मरवाही (marwahi election)के लोग कभी नहीं!ईश्वर आपको सदबुद्धि दें.

इसके बाद लगातार अमित जोगी ने दूसरी ट्वीट करते हुए अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मैं परमेश्वर का आभारी हूँ कि उन्होंने मेरी माँ को ऐसी दैविक शक्ति दी है कि पापा के जाने के बाद वे एक ऐसे अभेद सूर्य-कवच की तरह खड़ी हैं कि हमारे परिवार पर हो रहे हर तरफ़ से हमले की आँच ऋचा,मेरे बेटे और मुझ पर आनी तक नहीं दी है।आज मेरी माँ मेरी सबसे बड़ी ताक़त है।