spot_img

बस्तर से प्रदेश सरकार पर बरसे नड्डा, कहा-कांग्रेस का दूसरा नाम ही छलावा

HomeCHHATTISGARHBASTARबस्तर से प्रदेश सरकार पर बरसे नड्डा, कहा-कांग्रेस का दूसरा नाम ही...

जगदलपुर। बस्तर जिले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत में पार्टी के दिवंगत हुए नेताओं को श्रद्धांजलि दी और कहा कि “मुझे आज जगदलपुर में आने का मौका मिला।

भैयाजी ये भी देखें : तमिलनाडु में RSS के रूट मार्च का रास्ता साफ़, जल्द तय…

कल तक मन में उमंग थी कि आप लोगों से मिलने का मौका मिलेगा, लेकिन कल रात जो घटना घटी उससे मन उदास और द्रवित हुआ। मैं उन परिवारों से मिलूंगा और उनसे कहूंगा कि आपका बेटा आपका भाई इस लड़ाई में अकेला नहीं है, 18 करोड़ की पार्टी उनके साथ खड़ी है। हम पूरी ताकत के साथ ऐसे नक्सली हमलों का एक बार नहीं अनेकों बार जवाब देंगे।”

नड्डा ने कहा कि “आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का भी बलिदान दिवस है। हम सब लोग जानते हैं कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय, सबका हित हो सब का सुख है। इस मंत्र को लेकर एक दृष्टि दी थी, एक दिशा दी थी, समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति उसकी मदद होनी चाहिए, उसको ताकत देनी चाहिए।

उन्होंने कहा था कि अंत्योदय के दृष्टि से हम काम करेंगे और मुझे खुशी है आज कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी इसी मंत्र को लेकर चले हैं। उस मंत्र का सार है “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सब का प्रयास।”

जगत प्रसाद नड्डा ने कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि “क्या यह सच्चाई नहीं है कि जब से भूपेश बघेल की सरकार आई है तब से नक्सली हमले बढ़े हैं ? क्या यह सच्चाई नहीं है ? यह इनके प्रशासन के बारे में दर्शाता है और इसलिए हमें कह सकते हैं कि जब डॉ रमन सिंह जी की सरकार थी तो सुख, शांति, चैन था, लॉय एंड ऑर्डर था, सब लोगों को जीने का हक था, सभी लोगों के विकास के लिए काम हो रहा था।”

उन्होंने आगे कहा कि “हमारे प्रदेश के नेता ये कह रहे है कि जनता के साथ यहाँ छलावा हुआ है, छल हुआ है, कांग्रेस का दूसरा नाम ही छलावा है। कांग्रेस का एक एक नेता लटकाना, फटकाना, अटकाना ही जनता है…यही कांग्रेस की रीति नीति है। इसलिए कांग्रेस का कोई नेता यह करें, तो कोई आश्चर्य की कोई बात नहीं है। यह इसीलिए ही बने हैं।

भैयाजी ये भी देखें : चीफ जस्टिस गोस्वामी ने कोंडागांव में किया नेशनल लोक अदालत का…

हम विकास के लिए बने हैं और वह विकास को अवरुद्ध करने के लिए बने हैं, हम लोगों के विकास को आगे बढ़ाने के लिए बने हैं और वह लोगों को भटकाने के लिए बने हैं। विकास के माध्यम से सामान्य लोग आगे बढ़े यह हमारा लक्ष्य है, और उनका लक्ष्य है कि फूट डालो और राजनीति करों…शासन करो।”