spot_img

“रंगझांझर” स्टारडम सिने अवॉर्ड के पोस्टर का विधायक बृजमोहन ने किया विमोचन

HomeCHHATTISGARH"रंगझांझर" स्टारडम सिने अवॉर्ड के पोस्टर का विधायक बृजमोहन ने किया विमोचन

रायपुर। “रंगझांझर” स्टारडम सिने अवॉर्ड के पोस्टर का विमोचन विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने किया। गुरुवार को हुए पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में रंगझांझर स्टारडम सिने अवार्ड के आयोजक योगेश अग्रवाल और उनकी पूरी टीम मौजूद रही।

भैयाजी ये भी देखें : राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस : स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने बच्चों को…

पोस्टर विमोचन के पश्चात विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “वर्षों से यह अवार्ड समारोह छत्तीसगढ़ी सिनेमा को बढ़ाने के लिए आयोजित किया जा रहा है। जिसमें छालीवुड के शानदार कलाकार, म्यूजिक, कहानी समेत तमाम कैटेगरी में सम्मान दिया जाता है। मैं इस आयोजन के लिए आयोजकों को अपनी शुभकामनाएं देता हूँ।”

इधर “रंगझांझर” स्टारडम सिने अवॉर्ड के आयोजक योगेश अग्रवाल ने बताया कि “छत्तीसगढ़ी सिनेमा जगत की प्रतिभा को सम्मानित करने के लिए पिछले 12 सालों से लगातार ये अवॉर्ड समारोह आयोजित किया जा रहा है। ये तेरहवां वर्ष है, जिसमें हमने 33 कैटेगरी में अवॉर्ड देने जा रहे है।

इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ में पहली बार डिजीटल प्लेटफॉर्म पर काम करने वालों को भी हम सम्मानित करने जा रहे है। इस अवॉर्ड शो का पोस्टर विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल जी के हाथों से किया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : कांकेर सड़क हादसा : वेंटिलेटर में गौतम…परिजनों को दी गई सहायता…

अवॉर्ड शो के लिए सूबे के तमाम कलाकार, संगीतकार, टेक्नीशियन समेत छालीवुड से जुड़े हर वर्ग के लोगों में गज़ब का उत्साह है। ये अवॉर्ड शो 12 फरवरी 2023 को प्रतिष्ठा पैलेस रायपुर में शाम 5:00 से शुरू होगा।”