spot_img

कांकेर में स्कूली बच्चों के ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, 7 बच्चों की मौत…

HomeCHHATTISGARHBASTARकांकेर में स्कूली बच्चों के ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, 7...

कांकेर। कांकेर के भानुप्रतापपुर इलाके में एक बड़े सड़क हादसे में 7 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है, जब की 5 बच्चें गंभीर रूप से घायल है। जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। कांकेर के कोरर के पास की घटना है। इस घटना पर मुख्यमंत्री ने भी दुःख जाताया है।

भैयाजी ये भी देखें : फिर निकला झीरम का जिन्न, चंद्राकर बोले-ये नाटक बंद करें सरकार…

जानकारी के मुताबिक आज दोपहर को स्कूल की छुट्टी होने के बाद एक ऑटो में 12 बच्चे सवार होकर अपने घर जा रहे थे। तभी कोरर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी की ऑटो के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही पांच स्कुलीन बच्चों ने दम तोड़ दिया।

इधर जैसे तैसे राहगीरों और पुलिस ने गंभीर रूप से घायल 7 बच्चे को कांकेर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान दो छात्रों की मौत की ख़बर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक अब घायल बच्चों को बेहतर उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है, कुछ ही समय में ये बच्चे रायपुर पहुंचेंगे। घटना में ऑटो ड्रायवर भी गंभीर है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

सीएम भूपेश ने इस घटना पर दुःख जताया है। सीएम ने कहा है कि ”कांकेर जिले के कोरर चिलहटी चौक पर ऑटो और ट्रक की टक्कर में 5 स्कूली बच्चों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। इस दुर्घटना में 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

भैयाजी ये भी देखें : लापरवाही से बेची दवा, जय अम्बे मेडिकल स्टोर का ड्रग लायसेंस…

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मृत बच्चों के परिवारजनों को हर संभव सहायता प्रदान करने और इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बच्चों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। दुर्घटना में घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल कांकेर भेजा गया है। स्वास्थ्य विभाग से उन्हें हर मुमकिन मदद दी जा रही है।”