spot_img

आंगनबाड़ी में नौकरी लगाने का झांसा देकर पांच साल तक किया दुष्कर्म, अब गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHआंगनबाड़ी में नौकरी लगाने का झांसा देकर पांच साल तक किया दुष्कर्म,...

बिलासपुर। बिलासपुर में दो बच्चों की मां के साथ रेप करने (BILASPUR NEWS) वाले अधेड़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 52 साल के अधेड़ ने 44 साल की महिला को आंगनबाड़ी में नौकरी लगाने का झांसा देकर दुष्कर्म किया था। इसके साथ ही उससे शादी करने का वादा भी किया। लेकिन, महिला को न तो नौकरी मिली और न ही अधेड़ ने अपने साथ रखा। उसकी हरकतों से परेशान महिला ने पुलिस से शिकायत कर दी। मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

भैयाजी यह भी देखे : हेल्थ साइंस विवि ने लागू किया नया नियम: जिस मेडिकल कॉलेज से MBBS, अब इंटर्नशिप भी वहीं से करनी होगी

44 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत (BILASPUR NEWS) में पुलिस को बताया कि उसके दो बच्चे हैं। करीब पांच साल पहले उसकी पहचान रहंगी निवासी विजय कुमार कौशिक (52) से हुई, तब उसने महिला की आंगनबाड़ी में नौकरी लगाने की बात कही और उससे मिलने जुलने लगा। इस दौरान उसने महिला से नजदीकियां बढ़ाई। फिर महिला के साथ दुष्कर्म किया।

न तो मिली नौकरी और न ही बनाया बीवी

महिला ने पुलिस को बताया कि नौकरी लगाने का झांसा देकर अधेड़ विजय कौशिक (BILASPUR NEWS) पांच साल से लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान उससे शादी करने का भी किया था। लेकिन, बाद में न तो महिला की नौकरी लगी और न ही वह बीवी बनाकर रखने के लिए तैयार हुआ। उसकी हरकतों से तंग आकर महिला ने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी विजय कौशिक को गिरफ्तार कर लिया है।