spot_img

BSP के अस्पतालों में विशेषज्ञ सहित अन्य पदों पर भर्ती का सुनहरा मौका, 6 फरवरी को होगा इंटरव्यू

HomeCHHATTISGARHBSP के अस्पतालों में विशेषज्ञ सहित अन्य पदों पर भर्ती का सुनहरा...

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र (BSP) के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं विभाग द्वारा संचालित अस्पतालों में विशेषज्ञ सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए सुनहरा मौका है। 6 फरवरी को सीधे इंटरव्यू के माध्यम से कान्ट्रैक्ट बेसिस पर इन पदों पर नियुक्ति की जानी है।

भिलाई इस्पात संयंत्र के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं विभाग द्वारा स्वास्थ्य केंद्रों सहित कारखानों और भिलाई में अपने अस्पताल, चिकित्सालय के लिए जीडीएमओ/विशेषज्ञ/सुपर स्पेशलिस्ट सहित विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 6 फरवरी 2023 को निर्धारित वाक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं।

भैयाजी ये भी देखें : ट्रेन से कटा युवक, सीमा विवाद के चलते ढाई घंटे तक पड़ा रहा शव

BSP द्वारा निकाले गए पदों में सुपर स्पेशलिस्ट के लिए डीएम, डीएनबी, डीएनबी सुपर स्पेशलिटी आदि की आदि को पात्र किया गया है। इसी तरह स्पेशलिस्ट के लिए एमबीबीएस के साथ संबंधित स्पेशलिटी में पीजी डिप्लोमा, पीजी डिग्री, जीडीएमओ-एमबीबीएस को पात्र किया गया है। जनरल ड्यूटी मेडिकल आफिसर के लिए एमबीबीएस की पात्रता मांगी गई है। डाक्यूमेंट वैरिफिकेशन कमेटी द्वारा योग्य पाए जाने वाले उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू में उपस्थित होने की अनुमति दी जाएगी। आखिरी चरण के लिए इंटरव्यू में प्राप्त कुल अंकों के आधार पर प्रत्येक विषय और श्रेणी के लिए अलग-अलग अवरोही क्रम में योग्यता सूची तैयार की जाएगी।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 6 फरवरी 2023 को (BSP) निर्धारित दिनांक, समय और स्थान पर नोटिफिकेशन में प्रदर्शित आवेदन पत्र में विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र के साथ चार पासपोर्ट आकार के रंगीन फोटोग्राफ और मूल प्रमाण पत्र, दस्तावेजों के साथ इंटरव्यू में भाग भले सकते हैं। इसके साथ नोटिफिकेशन में उल्लेखित प्रमाण पत्रों/दस्तावेजों की स्व-सत्यापित फोटोकापी की एक प्रति लाना अनिवार्य है। उक्त पदों पर इंटरव्यू भिलाई इस्पात संयंत्र के मानव संसाधन विभाग, बीएसपी मेन गेट के पास होगा।