spot_img

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान खिलाएंगे “कर्नाटक में कमल” बनाए गए चुनाव प्रभारी..

HomeNATIONALकेंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान खिलाएंगे "कर्नाटक में कमल" बनाए गए चुनाव प्रभारी..

नई दिल्ली। भाजपा ने कुछ महीने बाद होने वाले कर्नाटक विधान सभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को राज्य का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। पार्टी आलाकमान ने इसके साथ ही अपने तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष के.अन्नामलाई को राज्य में चुनाव सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : 80 साल के पेंशनरों को मिलगी पेंशन की…

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरूण सिंह ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा की गई इन दोनों नियुक्तियों के संबंध में नियुक्ति पत्र जारी किया। गौरतलब है कि कर्नाटक में इसी वर्ष विधानसभा का चुनाव होना है। चुनाव होने में अब लगभग तीन महीने का समय ही शेष है। ऐसे में भाजपा ने राज्य में फिर से कमल खिलाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

भैयाजी ये भी देखें : अमिताभ बच्चन ने सीएम भूपेश को लिखी चिठ्ठी, कहा-छत्तीसगढ़ मिलेट्स में…

भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के साथ-साथ सोशल इंजीनियरिंग के जरिए चुनाव में उतरने की रणनीति पर काम कर रही है। राज्य सत्ता में फिर से वापसी के लिए बनाए गए मेगा प्लान के तहत भाजपा राज्य के लिंगायत मतदाताओं के साथ-साथ वोक्कालिंगा मतदाताओं को भी साधने की कोशिश कर रही है। इसके साथ ही चुनावी जीत-हार में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले दलित और आदिवासी मतदाताओं को भी लुभाने के पुरजोर प्रयास किए जा रहे हैं।