spot_img

नक्सल इलाके में बन रही सड़क का जायज़ा लेने पहुंचे कलेक्टर, तेज़ी से काम करने कहा…

HomeCHHATTISGARHBASTARनक्सल इलाके में बन रही सड़क का जायज़ा लेने पहुंचे कलेक्टर, तेज़ी...

दंतेवाड़ा। कलेक्टर विनीत नंदनवार एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने गीदम विकासखंड के वनांचल क्षेत्र अंतर्गत बारसूर से पल्ली मार्ग में हो रहे सड़क, पुल-पुलिया निर्माण कार्यों का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने गुणवत्ता के साथ कार्य में तेजी लाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। साथ ही सड़क मरम्मत के कार्यों में उच्च गुणवत्ता के निर्माण सामग्रियों का उपयोग करने के भी निर्देश दिए।

उन्होंने सड़क निर्माण कार्यों में आवश्यक मजदूरों की संख्या बढ़ाकर काम में तेजी लाने के लिए भी कहा। साथ ही मरम्मत कार्यों की सतत निगरानी के निर्देश संबंधित अधिकारियों को भी दिए। इस दौरान सीआरपीएफ डीआईजी विनय कुमार सिंह, अपर कलेक्टर संजय कन्नौजे, एसडीओपी बारसूर आशा रानी, कार्यपालन अभियंता पीडब्ल्यूडी एस.एल. ठाकुर सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के द्वारा जिलों में लोगों के आवागमन सुविधा के लिए बेहतर सड़क सुविधा उपलब्ध कराने, नवीन सड़कों का निर्माण, नवीनीकरण कार्य आदि पर विशेष जोर दिया गया है। मुख्यमंत्री के मंशानुरूप कलेक्टर नंदनवार ने जिले में सड़कों के निर्माण एवं मरम्मत के लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किए है। साथ ही सड़कों के मरम्मत तेजी से पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।