spot_img

ग्राहक बनकर चोर पहुंचा जेवर दुकान, देखने के बहाने ले उड़ा 16 लाकेट

HomeCHHATTISGARHग्राहक बनकर चोर पहुंचा जेवर दुकान, देखने के बहाने ले उड़ा 16...

रायपुर। राजधानी रायपुर के  डीडीनगर इलाके के महादेवघाट रायपुरा में एक जेवर दुकान (RAIPUR NEWS) में लाकेट देखने के बहाने पहुंचा शातिर चोर मौका पाते ही दुकानदार की नजर से बचाकर एक नहीं सोने का 16 लाकेट ले उड़ा।यह घटना 12 दिन पुरानी है लेकिन रिपोर्ट रविवार को दुकानदार ने थाने में दर्ज कराई।दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर की तलाश में पुलिस जुट गई है। फिलहाल चोर का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

भैयाजी ये भी देखें : एनआइए का बड़ा एक्‍शन, तर्रेम मुठभेड़ में शामिल इनामी महिला नक्‍सली गिरफ्तार

डीडीनगर थाना पुलिस के मुताबिक श्री राम नगर चंगोराभाठा निवासी रामनारायण सोनी(26) की महादेवघाट रायपुरा में श्री राम ज्वेलर्स नाम से ज्वेलरी दुकान है। 17 जनवरी की (RAIPUR NEWS) दोपहर दो बजे रामनारायण दुकान में अकेले बैठे थे, तभी वहां पर एक अज्ञात युवक आया और उसने सोने का लाकेट दिखाने को कहा।दुकानदार ने ग्राहक समझकर उसे कई तरह के लाकेट दिखाया।

इस बीच शातिर चोर ने डोरला लाकेट दिखाने को कहा। तब रामनारायण (RAIPUR NEWS) ने काउंटर से डोरला लाकेट निकालकर सामने केबिन में रखा।कुछ देर तक देखने के बाद चोर ने पंसद नहीं आने की बात कही दूसरा लाकेट दिखाने को कहा। रामनारायण दूसरा लाकेट निकालने के लिए जैसे ही पीछे मुड़े,इसी दौरान चोर दुकान से निकल गया। बिना कुछ कहे ग्राहक के चले जाने पर रामनारायण को शंका हुई।उन्होंने लाकेट की गिनती की तो एक पैकेट में रखा 15 से 16 नग सोने का डोरला लाकेट गायब पाया।चोरी गए लाकेट की कीमत 35 हजार रूपए बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जाँच में जुटी में जुटी है ।