spot_img

दल से बिछड़े हाथी ने हाथी ने युवक को कुचलकर मार डाला, तीसरे दिन मिली लाश

HomeCHHATTISGARHदल से बिछड़े हाथी ने हाथी ने युवक को कुचलकर मार डाला,...

अंबिकापुर। घर से ससुराल जाने निकले युवक को रास्ते में हाथी (AMBIKAPUR NEWS) ने कुचलकर मार डाला। उसकी लाश 2 दिन बाद शहर के गाड़ाघाट स्थित बांस बाड़ी में क्षत-विक्षत अवस्था में मिली।

दरअसल युवक अपने एक साथी के साथ स्कूटी से ससुराल जाने 19 जनवरी (AMBIKAPUR NEWS) को निकला था। लेकिन उसी दिन शहर में हाथी के आने की खबर पर वह उसे देखने चला गया था। वन विभाग द्वारा सभी को हाथी की दिशा में जाने से मना किया गया था लेकिन युवक हाथी की ओर ही चला गया। वन विभाग द्वारा युवक के हाथी द्वारा मारे जाने की पुष्टि की है।

भैयाजी ये भी देखें : पलाश चंदेल को गिरफ्तार करने पुलिस ने नेता प्रतिपक्ष के घर दी दबिश

19 जनवरी को शहर में प्रतापपुर (AMBIKAPUR NEWS) की ओर से एक हाथी शहर में घुस आया था। इसकी भनक लगते ही वन अमला मुस्तैद हो गया था। हाथी फॉरेस्ट कॉलोनी व संजय पार्क व गाड़ा घाट होते हुए तकिया नर्सरी की ओर चला गया था। यहां वन विभाग द्वारा उस पर ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी गई थी। इधर शहर के बौरीपारा गाड़ाघाट निवासी प्रकाश केरकेट्टा पिता रामलाल 32 वर्ष 19 जनवरी को दोस्त के साथ स्कूटी से अपने ससुराल कोरबा जिले के मोरगा के आसपास जाने निकला था। गाड़ाघाट की ओर हाथी आने की खबर पर वह साथी के साथ रुक गया। इधर वन अमले द्वारा सभी को हाथी की ओर न जाने की समझाइश दी जा रही थी लेकिन प्रकाश बांसबाड़ी की ओर चला गया। इस दौरान हाथी ने उसे कुचलकर मार डाला। उसकी लाश 22 जनवरी की सुबह मिली।