spot_img

Bihar election : डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन बचाने में लगे हैं- प्रधानमंत्री

HomeNATIONALCOUNTRYBihar election : डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन बचाने में लगे हैं- प्रधानमंत्री

बिहार / बिहार में पहले चरण का मतदान ख़त्म हो गया है इस बीच भाजपा लगातार धुआँधार प्रचार में लगी है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi)भी लगातार बिहार में लोगों ने गठबंधन के लिए वोट की अपील कर रहे हैं।

बिहार, छपरा में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi)ने कहा पहले चरण के मतदान का जो विश्लेषण किया गया है उससे साफ नजर आ रहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA की सरकार दोबारा बन रही है। आज बिहार के सामने एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज हैं और एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। डबल इंजन वाली NDA सरकार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे है। आज बिहार के गांव सड़क, बिजली, पानी जैसी मूल सुविधाओं से कनेक्ट हो रहे हैं। अगर नीयत होती, इच्छाशक्ति होती, तो ये काम डेढ़ दशक पहले भी हो सकते थे।

भैयाजी ये भी देखे – पर्यटकों की संख्या बढ़ाने सशर्त गोवा में दोबारा शुरू हुए CASINO

छपरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) ने कहा कि कोरोना काल में किसी मां को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे। अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज के नौजवान को खुद से पूछना चाहिए कि बड़ी-बड़ी परियोजनाएं जो बिहार के लिए इतनी जरूरी थीं, वो बरसों तक क्यों अटकी रहीं?

भैयाजी ये भी देखे – 3 जिले के कलेक्टर बदले, 9आईपीएस को CM भूपेश ने दी…

बिहार के पास सामर्थ्य तब भी भरपूर था। सरकारों के पास पैसा तब भी पर्याप्त था। फर्क सिर्फ इतना था कि तब बिहार में जंगलराज था। ये भी सच है कि बिहार के हज़ारों युवाओं का अलग-अलग कंपीटिशन की कोचिंग की तैयारी में ऊर्जा, समय और पैसा दोनों लगता है। अब रेलवे, बैंकिंग और ऐसी अनेक सरकारी भर्तियों के लिए एक ही एंट्रेंस एग्ज़ाम की व्यवस्था की जा रही है।