spot_img

धमधा पुलिस ने पकड़ी 35 लाख की अवैध

HomeCHHATTISGARHधमधा पुलिस ने पकड़ी 35 लाख की अवैध

दुर्ग। दुर्ग पुलिस के हाथ एक बड़ी (DURG NEWS) कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने 35 लाख रुपए से अधिक कीमत की अवैध शराब को जब्त किया है। यह शराब मध्य प्रदेश से ट्रक और पिकअप दो अलग-अलग गाड़ियों में भरकर लाई जा रही थी। पुलिस ने फिल्मी अंदाज ट्रक का पीछा और सामने गाड़ी लगाकर उसे रुकवाया। तलाशी लेने पर 500 पेटी से अधिक गोवा ब्रांड की शराब जब्त हुई है।

भैयाजी यह भी देखे: भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज: 3 घंटे में 500 रुपए वाले टिकट सोल्डआउट

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि धमधा पुलिस (DURG NEWS)  ने शराब से भरे ट्रक और पिकअप को जब्त किया है। पुलिस ने कुछ शराब तस्करों को गिरफ्ताार किया है। ये लोग दोनों गाड़ियों में मध्यप्रदेश की बनी गोवा ब्रांड की 500 से ज्यादा पेटी शराब लोड करके ले जा रहे थे। धमधा पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी। पुलिस की टीम ने तस्करों को चारों तरफ से घेरा। इस पर वो लोग भागने लगे। पुलिस ने पीछा कियाा और फिल्मी स्टाइल में शराब की दोनों गाड़ियों को जब्त किया। इस गाड़ियों में जितनी शराब जब्त की गई उसकी कीमत लगभग 35 लाख रुपए बताई जा रही है।

देर रात तक चलती रही शराब की गिनती

इतनी बड़ी मात्रा एक एक ही थाने (DURG NEWS)  के अंदर पहली बार इतनी बड़ी मात्रा में शराब जब्त की गई है। दोनों गाड़ियों को थाने लाया गया। इसके बाद इसमें लोड शराब को नीचे उतारकर उसकी गिनती की गई। यह गिनती पूरी रात चलती रही। एसपी दुर्ग अभिषेक पल्ल्व आज इस मामले में खुलासा भी करेंगे।