spot_img

13 को पाली जाएंगे सीएम, 17 को कटघोरा में करेंगे मुलाकात

HomeCHHATTISGARH13 को पाली जाएंगे सीएम, 17 को कटघोरा में करेंगे मुलाकात

कोरबा। 13 जनवरी को सीएम भूपेश बघेल कोरबा (KORBA NEWS) जिले में भेंट कार्यक्रम की शुुरुआत पसान से लगे पिपरिया से करेंगे। पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र में सीएम के कार्यक्रम की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। पाली के बाद 17 जनवरी को सीएम कटघोरा विधानसभा में आ सकते हैं।

भैयाजी यह भी देखे: परीक्षा में कुंजी-फर्रे लेकर बैठे भावी इंजीनियर्स, मोबाइल भी जब्त

पाली तानाखार विधानसभा में सीएम (KORBA NEWS)  का हेलीकाफ्टर सुबह पिपरिया पहुंचेगा। पिपरिया से सीएम लाफा आएंगे। लाफा में भी चौपाल लगाकर सीएम ग्रामीणों से वार्तालाप करेंगे। लाफा से सीएम पाली नगर आएंगे। पाली में ही रात्रि विश्राम करेंगे। सुबह पाली के प्राचीन शिव मंदिर में दर्शन करने के बाद पाली में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत आम लोगाें से संवाद करेंगे।

बताया जा रहा है कि सीएम (KORBA NEWS) पहले 11 जनवरी को आने वाले थे, लेकिन अब 13 को कार्यक्रम संभावित है। हालांकि अब भी मिनट टू मिनट कार्यक्रम नहीं आया है। इसके चार दिन बाद 17 जनवरी को कटघोरा विधानसभा के दौरे पर सीएम आएंगे। सीएम बघेल कटघोरा के रंजना ग्राम पंचायत में अपनी चौपाल लगाएंगे।इसके बाद कटघोरा नगर में रात्रि विश्राम कर सकते हैं। सुबह हनुमानगढ़ी में पूजा अर्चना के बाद लोगों से भेंट मुलाकात कार्यक्रम करेंगे।इसके लिए प्रशासनिक तौर पर तैयारियां शुरु हो चुकी है। हेलीपेड से लेकर कार्यक्रम स्थल पर तैयारी की जा रही है।