spot_img

अमित शाह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, राजनैतिक लाभ लेने को केंद्रीय मंत्री ने की गलत बयानबाजी

HomeCHHATTISGARHअमित शाह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, राजनैतिक लाभ लेने को...

रायपुर। केंद्रीय मंत्री अमित शाह के बयान पर कांग्रेस (CONGRESS) ने पलटवार किया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि शाह ने छत्तीसगढ़ की माताओं-बहनों का अपमान किया है।

अमित शाह कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में बलात्कार के मामले बढ़े हैं जबकि खुद उनके विभाग से जारी एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि छत्तीसगढ़ में बलात्कार के मामले कांग्रेस की सरकार बनने के बाद आधा हो गए है। खुद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री इस बात को मानते है कि छत्तीसगढ़ में नक्सल घटनाओं में 80 प्रतिशत की कमी आई है उसके बाद स्वयं केंद्रीय गृह मंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद पर बैठा झूठ कैसे बोल सकता है?

भैयाजी यह भी देखे: हत्या के मुल्जिम ने पुलिस पर तानी पिस्टल, फिर भी जवानों ने दबोचा

शुक्‍ला ने कहा कि शाह कहते हैं कि चावल वाले बाबा के कारण छत्तीसगढ़ (CONGRESS)  में चावल मिलना शुरू हुआ लेकिन चाउर वाले बाबा ने गरीबों के चावल में डाका डालकर 36,000 करोड़ का नान घोटाला कर दिया था। अमित शाह को अध्ययन करना चाहिए। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद अमीर-गरीब सभी को सस्ता चावल मिलता है। छत्तीसगढ़ में 65 लाख लोगों के राशन कार्ड बने हैं।

केंद्र ने पूरे नहीं किए चुनावी वादे: शुक्‍ला

शुक्ला (CONGRESS)  ने आरोप लगाया कि केंद्र मोदी सरकार के चुनावी वादों पर अमित शाह क्यों चुप रहे? मोदी सरकार को नौ साल पूरे होने को है जनता अभी तक अच्छे दिन के सपने देखते-देखते थक गई। 2014 लोकसभा चुनाव में मोदी ने प्रदेश में आकर जनता से वादा किया था कि केंद्र में उनकी सरकार बनेगी तो सभी के खाते में 15-15 लाख रुपये आएंगे। बीते आठ वर्ष से प्रदेश की जनता 15 लाख रुपये खाते में आने का इंतजार कर रही है। किस तारीख को पैसा जनता के खाते में ट्रांसफर होगा?

दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने का वादा कि था , आठ साल में प्रदेश के 43 लाख युवाओं को रोजगार मिलना था। वह रोजगार प्रदेश के युवाओं को कब मिलेगा तारीख बताने की कृपा करें? 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा किया था आज हालात यह है कि मोदी सरकार के गलत नीतियों के चलते बढ़ती महंगाई से जनता हताश और परेशान है। 2022 भी निकल चुका है लेकिन किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई है।