spot_img

प्रेम संबंध को लेकर हुए विवाद में पिता ने बेटे की कर दी हत्या

HomeCHHATTISGARHप्रेम संबंध को लेकर हुए विवाद में पिता ने बेटे की कर...

बतौली। अंबिकापुर के बतौली थाना क्षेत्र के सुवारपारा में कलयुगी पिता (AMBIKAPUR NEWS) ने अपने ही बेटे के प्रेम संबंध को लेकर नाराजगी जताते हुए घर के आंगन में टांगी से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार बतौली थाना क्षेत्र के सुवारपारा खेरवारपारा निवासी शिव कुमार पैकरा पिता रामजीत पैकरा उम्र 22 वर्ष का बतौली थाना क्षेत्र (AMBIKAPUR NEWS)  के ही पोकसरी निवासी शादीशुदा महिला के साथ प्रेम संबंध था, जिसका एक बच्चा भी है। उसी के साथ नव वर्ष के पहले दिन रविवार को बाहर से पिकनिक मनाया। फिर उसे साथ लेकर देर शाम लगभग 7.30 बजे अपने घर पहुंचा। बेटे को प्रेमिका संग देखकर घर वाले नाराज हो गए और मृतक शिव कुमार का अपने माता पिता से विवाद होने लगा।

भैयाजी यह भी देखे: रतनजोत के बीज खाकर खरखरी प्राथमिक स्कूल के 11 बच्चे बीमार

शिव अपनी प्रेमिका और उसके बच्चे को अपने घर (AMBIKAPUR NEWS)  में रखने की जिद कर रहा था। वह शादीशुदा महिला से ही शादी करना चाह रहा था। इससे परिवार वाले नाराज हो गए और उसे वहां से ले जाने की बात करने लगे। इससे नाराज होकर शिव कुमार पहले अपनी मां वैजंती को मारने दौड़ाया जिससे वह घर छोड़कर भाग गई। फिर अपने पिता रामजीत पर लकड़ी के टुकड़े से वार करने लगा। इससे अपने आप को बचाने पिता रामजीत ने घर के आंगन में रखी टांगी से वारकर बेटे को मौत के घाट उतार दिया। पूरे विवाद के दौरान शादीशुदा महिला अपने बच्चे के संग वहां मौजूद थी, लेकिन जब मारपीट होने लगा तो वह फरार हो गई। इधर घटना के पश्चात रामजीत ने स्वयं गांव के सरपंच संजय सिंह को जाकर मामले की जानकारी दी और बताया कि उसका बेटा आंगन में गिरा पड़ा है। इसके पश्चात सरपंच द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची व जांच के बाद शव को पीएम हेतु भेजा। मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।