spot_img

IED ब्लास्ट में दो लोग हुए घायल, मौके पर सुरक्षा बल मौजूद

HomeNATIONALIED ब्लास्ट में दो लोग हुए घायल, मौके पर सुरक्षा बल मौजूद

दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राजौरी में IED ब्लास्ट हुआ है। ये ब्लास्ट राजौरी के ढांगरी में हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस ब्लास्ट में दो लोगों के घायल होने की खबर है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि ब्लास्ट से कुछ देर पहले ढांगरी चौक पर प्रदर्शन हुआ था। इसके कुछ देर बाद ही ये ब्लास्ट हो गया। फिलहाल मौके पर सुरक्षा बल मौजूद हैं। अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

भैयाजी यह भी देखे: सड़क पर खौफनाक घटना, हाईवे पर मिली सिर कुचली लड़की की लाश

राजौरी बंद का किया था ऐलान

बता दें कि कल इसी गांव में आतंकियों ने चार नागरिकों ( IED ) की हत्या कर दी थी। ढांगरी गांव में हिंदू परिवारों को निशाना बनाने के विरोध में आज राजौरी बंद का ऐलान किया गया था। पता चला है कि ब्लास्ट से पहले विरोध प्रदर्शन भी हुआ था।

श्रीनगर में सीआरपीएफ वाहन पर ग्रेनेड से हमला

वहीं, श्रीनगर में रविवार रात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ( IED ) के एक वाहन को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया गया है। घटना श्रीनगर के एमके चौक की है। हालांकि, ग्रेनेड का निशाना चूक गया और एक स्थानीय लड़के को चोटें आई है। श्रीनगर पुलिस ने कहा एमके चौक के एक भीड़भाड़ वाले इलाके में सीआरपीएफ के एक वाहन पर ग्रेनेड फेंकने का प्रयास किया गया था, लेकिन ये हमला चूक गया और स्थानीय लड़के को मामूली चोट आई है। पुलिस ने कहा कि अपराधी को पकड़ने के लिए क्षेत्र में अभियान शुरू किया गया है।