spot_img

कोई मंदिर जाकर तो कोई घाट पर कर रहा नए साल का स्वागत, PM MODI ने भी दी बधाई

HomeNATIONALकोई मंदिर जाकर तो कोई घाट पर कर रहा नए साल का...

दिल्ली। नए साल (NEW YEAR) का आगाज होते ही लोग जश्न में डूब गए हैं। बीती रात लोगों ने पार्टी कर नए साल का जश्न मनाया और संगीत की धुन पर नाचते दिखे।

अब नए साल के पहले दिन लोग आज सबसे पहले मंदिर में पूजा करते दिखे। लोग नए साल की शुरुआत अपने करीबियों को शुभकामनाएं देकर करते हैं, इस बीच पीएम मोदी ने भी लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी और उनके सफल और सुखमय जीवन की कामना की। वहीं, राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु ने भी लोगों को नए साल की बधाई दी।

भैयाजी यह भी देखे: देश में फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में आए 265 नये मामले

मंदिरों में दिखी भीड़

नए साल के अवसर पर देश के हर कोने से आई तस्वीर में लोग मंदिरों में पूजा अर्चना करते दिखे। दिल्ली, मुंबई और यूपी के मंदिरों में काफी भीड़ देखने को मिल रही है। दिल्ली के कालकाजी मंदिर और लोधी रोड में स्थित साईं मंदिर में ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

वाराणसी घाट पर हुई आरती

वाराणसी के अस्सी घाट पर नए साल के अवसर पर (NEW YEAR) अलग ही अंदाज में नए साल का स्वागत किया गया। घाट पर गंगा आरती के साथ लोगों के लिए शुभकामना मांगी गईं। घाट पर गंगा आरती देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी । उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में भी श्रद्धालुओं का हुजूम उमड़ पड़ा।

बीती रात खूब हुई पार्टी

देश में बीती रात 12 बजे से ही लोग नए साल का जश्न (NEW YEAR) मनाते और गानों पर झूमते दिखे। दिल्ली के कनॉट प्लेस के इनर सर्कल पर लोग एक दूसरे को गले लगाते दिखे तो कहीं गुब्बारे उड़ाकर नए साल का जश्न मनाया गया।