spot_img

भेंट मुलाक़ात की तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली बैठक, कहा मुस्तैद रहे अफसर…

HomeCHHATTISGARHभेंट मुलाक़ात की तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली बैठक, कहा मुस्तैद...

रायपुर। कलेक्टर जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने आज शनिवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में उन्होंने सभी आवश्यक तैयारियां समय पर पूर्ण कर लेने के निर्देश दिये। जिलाधीश ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रदेशव्यापी आम जनता से भेंट मुलाकात कार्यक्रम जारी है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं की परीक्षा के…

इसके जरिए मुख्यमंत्री आम नागरिकों से योजनाओं का फीडबैक भी ले रहे हैं। पुलिस अधीक्षक आई कल्याण ऐलिसेला ने व्हीव्हीआईपी के आगमन को ध्यान में रखते हुए चाक-चौबंद सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के संबंध में जानकारी देते हुए जिला प्रशासन से आपसी समन्वय से कार्य संपादित करने की बात कही।

कलेक्टर ने यह भी निर्देश दिए कि जिन-जिन अधिकारियों/कर्मचारियों की नामजद ड्यूटी लगाई गई है वे अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का मुस्तैदी से निर्वहन करें। बैठक के दौरान कलेक्टर ने मुख्यमंत्री द्वारा लोकार्पण/भूमिपूजन किये जाने वाले कार्यों की आवश्यक तैयारी पूर्व से ही कर लेने के निर्देश दिए।

इसके अलावा उन्होने मंच व्यवस्था, पार्किंग, हेलीपैड, सुरक्षा व्यवस्था, पेयजल, विद्युत व्यवस्था आदि की जानकारी लेकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ लीना कमलेश मण्डावी, अपर कलेक्टर डॉ. अनिल बाजपेयी,

भैयाजी ये भी देखें : अदालत का हुक्म : कृष्ण जन्मभूमि के शाही ईदगाह मस्जिद का…

एएसपी पंकज पटेल, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व बेमेतरा सुरुचि सिंह, बेरला युगल किशोर उर्वशा, साजा धनराज मरकाम, नवागढ़-प्रवीण तिवारी सहित जनपद पंचायत के सीईओ, तहसीलदार एवं जिला स्तर के अधिकारी उपस्थित थे।