spot_img

IPL 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स के भावी कप्तान हो सकतें है “बेन स्टोक्स”

HomeNATIONALIPL 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स के भावी कप्तान हो सकतें है...

मुंबई। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 2023 सीजन के लिए मिनी-नीलामी में इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को खरीदने के चेन्नई सुपर किंग्स के फैसले को एक प्रयास के रूप में देख रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखें : मेक्सिको में दोस्तों के साथ नया साल मनाएंगी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर

धोनी ने 2022 सीजन में कप्तानी छोड़ दी थी, लेकिन रवींद्र जडेजा के नेतृत्व में टीम के खराब प्रदर्शन के कारण टीम सेमिफाइनल में जगह नहीं बना पाई। शायद धोनी इस IPL 2023 में आखिरी बार सीएसके का नेतृत्व करेंगे क्योंकि वह घरेलू प्रशंसकों के सामने चेन्नई में विदाई लेना चाहते हैं।

41 वर्षीय चार बार के आईपीएल विजेता कप्तान जल्द ही रिटायर होने वाले हैं, सीएसके टीम की कमान संभालने के लिए किसी की तलाश कर रहा है और स्टायरिस का मानना है कि स्टोक्स अगला चेहरा हो सकते हैं। IPL 2023 मिनी ऑक्सन पर नीलामी के बाद के कार्यक्रम के दौरान अपनी टिप्पणी में स्टायरिस ने सुझाव दिया कि धोनी सीधे स्टोक्स को कप्तानी सौंप देंगे।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : पाटन में स्कूली छात्र को शिक्षक ने पीटा,…

स्टोक्स विश्व क्रिकेट में सबसे अधिक मांग वाले ऑलराउंडरों में से एक हैं। उनके पास कप्तानी का अनुभव है और वह आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए खेल चुके हैं। इस सीजन में धोनी के नेतृत्व में, उन्हें सीएसके में ढलने का समय मिलेगा और वह सीजन के अंत तक या आईपीएल के अगले सीजन से पहले कार्यभार संभालने के लिए तैयार होंगे।