spot_img

निक्की तम्बोली बोली…मेरे लिए फिटनेस ऑक्सीजन की तरह

HomeENTERTAINMENTनिक्की तम्बोली बोली...मेरे लिए फिटनेस ऑक्सीजन की तरह

मुंबई। बिग बॉस 14 फेम निक्की तम्बोली अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वह बेहतर स्वास्थ्य और तंदुरूस्त रहने के लिए बहुत मेहनत करती हैं।

भैयाजी ये भी देखे : रैपर हनी सिंह ने “याई रे…” को किया रीक्रिएट, नए अवतार में दिख रही यूलिया वंतूर 

कहीं भी वह व्यस्त हो लेकिन वह जिम करना नहीं छोड़ती हैं। इसको लेकर निक्की तंबोली ने बात की और अपनी फिटनेस को लेकर अपना रुटीन साझा किया।

अपनी फिटनेस के बारें में बात करते हुए निक्की ने कहा है, मेरे लिए फिटनेस ऑक्सीजन की तरह है, जो एक जरूरत है। इससे मुझे मानसिक शांति मिलती है।

मेरा मानना है कि स्वस्थ्य शरीर के लिए एक दिन में तीन बड़े-बड़े मील खाने की जगह, पांच से छह बार छोटे-छोटे मील खा लेना चाहिए। यह उचित संतुलित पौष्टिक आहार बनाए रखने के बारे में है। फिट होने का मतलब सिर्फ यह नहीं है कि शरीर कैसा दिखता है बल्कि यह है कि अंदर से भी कितना अच्छा और स्वस्थ है।

आगे निक्की तंबोली ने कहा, सोने से ठीक पहले ग्रीन टी पीना मेरी एक आदत है। यह मुझे वह डिटॉक्स करता है जिसकी मुझे पूरे दिन के बाद जरूरत होती है। इसके अलावा मैं सही भोजन और हेल्थी जूस पीना बहुत जरुरी समझती हूं, इससे फिर मुझे बाहर का कुछ खाने की जरुरत नहीं पड़ती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, निक्की निक्की ने अपने अभिनय की शुरूआत एक तेलुगु फिल्म चिकती गाडिलो चिथाकोटुडु से की थी। इसके बाद में उन्होंने एक तमिल फिल्म कंचना 3 भी की।

हिंदी सिनेमा में निक्की को तब लोकप्रियता हासिल हुई जब उन्होंने टीवी पर डेब्यू बिग बॉस 14 से किया था, दर्शकों ने इसमें एक्ट्रेस को काफी पसंद किया। इसके बाद उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 11 में भी हिस्सा लिया था।