spot_img

सरकार पर रमन का तंज़, कांग्रेस राज में ED और CD से हो रही छत्तीसगढ़ की पहचान…

HomeCHHATTISGARHसरकार पर रमन का तंज़, कांग्रेस राज में ED और CD से...

रायपुर। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के 4 साल पुरे होने पर जमकर निशाना साधा है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ के “मोर मयारू गुरूजी” का दिल्ली में बजा डंका, मिलेगा…

उन्होंने एक पत्रकार वार्ता लेकर कहा कि “छत्तीसगढ़ की पहचान अब सीडी और ईडी के लगातार पड़ रहे छापों की वजह से हो रही है। 4 साल से मुख्यमंत्री सचिवालय से लेकर के अन्य विभाग के अधिकारी जेल में है, मंत्री और विधायक का भूपेश बघेल से विश्वास उठ चुका है।”

उन्होंने कहा कि “कांग्रेस की सरकार ने जनता से तो केवल छल ही किया है लेकिन भ्रष्ट अधिकारियों के लिए पूरी तरह समर्पित रही है। भूपेश बघेल ने कोयले में भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों को संरक्षण देने का काम किया। देश में शायद ही कोई ऐसा राज्य है जहां पर इनकम टैक्स और ईडी ने प्रशासनिक पद पर बैठे हुए कलेक्टर के शासकीय निवास पर रेड करके इतनी बड़े स्तर पर कार्यवाही की हो।”

उपसचिव भ्रष्टाचार के मामले में जेल

डॉ रमन सिंह ने आगे घेराबंदी करते हुए कहा “प्रदेश की स्थिति यह है कि मुख्यमंत्री सचिवालय से लेकर मुख्यमंत्री के विभाग तक यह आंच जा चुकी है, तो हम यह कैसे कह सकते हैं कि यह मुख्यमंत्री भ्रष्ट नहीं है। जब आपकी उपसचिव भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाए तब तो आपको नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के प्रदेश में हर तरफ, भ्रष्टाचार, भय, आतंक का राज स्थापित हो गया है। प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है।”

बलात्कार और हत्या की चली श्रृंखला

डॉ. सिंह ने सूबे की कानून व्यवस्था पर तंज़ कसते हुए कहा कि “भूपेश सरकार के इस चार वर्ष के कुशासन से प्रदेश में चारों तरफ हताशा, निराशा, भय और आतंक व्याप्त है। चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। दिनदहाड़े हत्याएं हो रही हैं, अबोध बालिकाओं के साथ दुष्कर्म और उनकी हत्याओं श्रृंखला सी चल पड़ी है। लूट और डकैती आदि की घटनाएं अब रोजाना का काम हो गया है।”

भैयाजी ये भी देखे : आरक्षण मामलें में अब 16 जनवरी को अगली सुनवाई, एससी ने…

डॉ रमन सिंह ने कहा कि “क़ानून-व्यवस्था बनाए रखने के अपने प्राथमिक दायित्व से ही कांग्रेस की इस सरकार ने मुंह मोड़ लिया है और इनका सारा ध्यान केवल और केवल अधिक से अधिक लूट मचाने, और भ्रष्टाचार तथा उगाही से प्राप्त पैसे को देश भर के चुनावों में कांग्रेस के लिए खर्च करने, दस जनपथ के लिए एटीएम का काम करने पर है। कांग्रेस की इस सरकार को अपनी करतूतों पर शर्मिन्दा होना चाहिए न कि डींगें हांका चाहिए, गाल बजाना चाहिए।”