spot_img

चलती ट्रक में ड्राइवर की अचानक बिगड़ी तबीयत, लहराने लगी गाड़ी तो पुलिस ने ओवरटेक कर रोका फिर बचाई जान

HomeCHHATTISGARHचलती ट्रक में ड्राइवर की अचानक बिगड़ी तबीयत, लहराने लगी गाड़ी तो...

भिलाई। बीती रात नेहरू नगर चौक पर एक बड़ा (BHILAI NEWS) हादसा टल गया। दरअसल, नेहरू नगर चौक में एक ट्रक क्रमांक सीजी 07 बीएएम 1375 रायपुर से दुर्ग की ओर जा रही थी। यह ट्रक अचानक नेहरू नगर चौक पर लहराने लगी।

जिसे देखकर यातायात पुलिस के पेट्रोलिंग गाड़ी ने उस ट्रक को रोका और ड्राइवर के शराब पीने की जांच करने लगे। इसके बाद पुलिस को जानकारी हुई कि ड्राइवर ने शराब (BHILAI NEWS)  नहीं पिया है बल्कि उसके कमर से नीचे का हिस्सा शुन्य होता जा रहा है यानी उसे लकवा मार दिया है। अचानक हुई इस घटना के बाद सक्रियता दिखाते हुए तत्काल यातायात पुलिस ने ड्राइवर को उठाया और उसे सुपेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। डीएसपी सतीश ठाकुर ने बताया कि समय रहते पेट्रोलिंग पुलिस ने इस वाहन को रोक लिया अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी।

भैयाजी यह भी देखे: वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, तीन दिन पहले पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को किया था रवाना

शासकीय शास्त्री अस्पताल सुपेला (BHILAI NEWS) के प्रभारी डाक्टर पीयाम सिंह ने बताया कि रात में पुलिस के द्वारा ट्रक चालक को लाया गया था, पर उसकी स्थिति बहुत ज्यादा गंभीर नहीं थी। कमर से नीचे के हिस्से में झनझनाहट व शुन्य हो जाने की शिकायत थी। प्राथमिक उपचार के बाद के बाद उसकी स्थिति ठीक हो गई। और उसे रवाना कर दिया गया। यह एक सामान्य घटना है। ज्यादा देर तक एक स्थान पर बैठे रहने की वजह से भी कभी कभी इस तरह की शिकायतें आती है।