spot_img

बेटे ने पिता की हत्या कर शव के किए 30 टुकड़े, डाला खुले बोरवेल में

HomeNATIONALबेटे ने पिता की हत्या कर शव के किए 30 टुकड़े, डाला...

बागलकोट। कर्नाटक के बागलकोट जिले में एक व्यक्ति (KARNATAK NEWS) ने अपने पिता की हत्या कर दी और उनके शव के 30 टुकड़े कर खुले बोरवेल में डाल दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि 50 वर्षीय परशुराम कुलाली हर दिन नशे की हालत में घर आता था और अपने बेटे विट्ठल (20) की पिटाई करता था। 6 दिसंबर को, परशुराम ने विट्टल के साथ बहस की, जिसके बाद गुस्से (KARNATAK NEWS)  में आकर विट्टल ने उसे लोहे की रॉड से मार डाला। फिर विट्टल ने परशुराम के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर बोरवेल में डाल दिया। बोरवेल से दुर्गन्ध आने के बाद, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया जिसने विट्टल से उनकी भूमिका पर संदेह करते हुए पूछताछ की।

भैयाजी यह भी देखे: जहरीली शराब ने फिर बरपाया कहर, सारण में तीन लोगों की मौत

पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने बोरवेल (KARNATAK NEWS)  से निकाले गए शव के टुकड़े पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें विट्ठल शुरू में शव को खेत में गाड़ने की योजना बनाई, लेकिन पकड़े जाने के डर से उसने उसके टुकड़े करने का फैसला किया और उन्हें पास के एक खाली पड़े बोरवेल में फेंक दिया। यह घटना तब सामने आई जब कुलाली के परिवार द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने विट्ठल से पूछताछ की। बोरवेल से शव के टुकड़े निकालने के लिए पुलिस ने अर्थमूवर का इस्तेमाल किया।