spot_img

ब्रेकिंग : सौम्या चौरसिया, विश्नोई समेत पांच आरोपियों को कोर्ट लेकर पहुंची ED

HomeCHHATTISGARHब्रेकिंग : सौम्या चौरसिया, विश्नोई समेत पांच आरोपियों को कोर्ट लेकर पहुंची...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मनी लांड्रिंग और कोल परिवहन में अवैध लेवी के मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने निलंबित IAS समीर विश्नोई, डिप्टी सेक्रेटरी सौम्या चौरसिया, सूर्यकांत तिवारी, लक्ष्मीकांत तिवारी और सुनील अग्रवाल को कोर्ट में पेश किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : G-20 की बैठक पर बोले साव, अब दुनिया में…

आरोपियों की न्यायिक हिरासत और रिमांड खत्म होने के बाद आज सभी आरोपियों को स्पेशल जज अजय सिंह राजपूत की अदालत में पेश किया गया है। सभी आरोपियों को पेश करने से पहले ED के अफसर और कर्मचारी बड़े बड़े कार्टून में केस से जुड़े दस्तावेज़ लेकर कोर्ट पहुंचे।

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लांड्रिंग और कोल परिवहन में अवैध वसूली मामलें में चालान पेश कर दिया है। ED ने ये चालान स्पेशल जज अजय सिंह राजपूत की अदालत में पेश किया है। चालान में क्या कुछ ED की तरफ से कहा गया है फिलहाल इस पर जानकारी नहीं मिल पाई है।

भैयाजी ये भी देखे : मोहन मरकाम का डॉ. रमन पर पलटवार, क्या नान घोटाले की…

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लांड्रिंग और कोल परिवहन में अवैध वसूली मामलें में सौम्या चौरसिया के खिलाफ चालान पेश नहीं किया है। निदेशालय ने निलंबित आईएएस समीर विश्नोई, सूर्यकांत तिवारी, लक्ष्मीकांत तिवारी और सुनील अग्रवाल के खिलाफ ही चालान पेश किया है।