spot_img

गैर छत्तीसगढ़ियों के खिलाफ अभियान चलाएगी शिवसेना, मुंबई की तरह बाहरी लोगों को भगाने चलेगी मुहिम

HomeCHHATTISGARHगैर छत्तीसगढ़ियों के खिलाफ अभियान चलाएगी शिवसेना, मुंबई की तरह बाहरी लोगों...

रायपुर। शिवसेना के स्थानीय नेताओं ने प्रदेश में अभियान (RAIPUR NEWS) चलाने का ऐलान किया है। इस पार्टी ने अपने लेटर पर एक बात लिखी है, जिससे सियासी बखेड़ा खड़ा हो सकता है। शिवसेना छत्तीसगढ़ में स्थानीय और बाहरी लोगों के मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में इसे नए रूप के साथ वोटर के दिल में जगह बनाने की विवादित कोशिश शिवसेना छत्तीसगढ़ में कर सकती है।

शिवसेना ने महाराष्ट्र में जिस तर्ज पर बाहरी लोगों को भगाने के लिए नारा दिया था “बजाओ पुंगी और भगाओ लुंगी, उसी के तरीके से छत्तीसगढ़ शिवसेना (RAIPUR NEWS)  छत्तीसगढ़िया लोगों के मान-सम्मान और उनके हक अधिकार, संस्कृति, सभ्यता और खानपान, रहन-सहन की रक्षा करने के लिए गांव-गांव में संरक्षण के लिए अभियान चलाएगी । सरकार के नियम के अनुसार छत्तीसगढ़ के मूल निवासी की जो परिभाषा दी गई है उसके तहत अभियान चलाएगी।

स्थानीय नेता तैयारी में जुटे

शिवसेना छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रमुख आनंद सिंह मल्होत्रा ने कहा- उद्धव बाला साहेब ठाकरे की शिवसेना द्वारा छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण को रोकने का भी अभियान चलाया जाएगा। मल्होत्रा ने कहा कि हमारा संगठन प्रदेश में 80% समाज सेवा 20% राजनीति करता है। पिछले 36 सालों से काम किए जा रहे हैं। अब राष्ट्रीय मुख्यालय मुंबई, दादर, शिवसेना भवन से दिए गए निर्देश के अनुसार नए सिरे से काम होंगे।

आधिकारिक बयान में शिवसेना ने कहा है

मुंबई से मिले निर्देशों के बाद अब पूरे प्रदेश (RAIPUR NEWS)  में धर्मांतरण के खिलाफ आन्दोलन होंगे। प्रशासन और आम लोगों को जानकारी दी जाएगी। जो भी जाति समाज के लोग हिन्दू धर्म को छोड़कर अन्य धर्मों में गए हैं उन्हें हिन्दू धर्म में वापस लाने के अभियान होंगे। जो लोग शिवसेना के नाम पर लोगों को धमकाते हैं ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की शिकायत करेंगे।