spot_img

Realme : पांच करोड़ मोबाइल फोन बेचने का बनाया रिकार्ड

HomeINTERNATIONALBUSINESSRealme : पांच करोड़ मोबाइल फोन बेचने का बनाया रिकार्ड

बिजनेस। Realme ने अब तक अपने पांच करोड़ मोबाइल फोन बाजार में बेच चूका है। इसके साथ ही Realme अब एक बड़े ब्रांड के रूप में स्टेबल होकर सामने आया है। इस बात का खुलासा एक सर्वे रिपोर्ट में हुआ है।

रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि साल 2018 की तीसरी तिमाही से लेकर साल 2020 की पहली तिमाही में ही कंपनी ने ये कारनामा कर दिखाया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में चमका त्यौहारी बाजार, कार की हुई अच्छी बिक्री

Realme ने इस समयावधि में 5 करोड़ स्मार्टफोन बेचकर खुद को एक बड़े ब्रांड कैटेगरी में स्टेबल किया है। कांउटर पॉइंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक तिमाही स्तर पर 1.48 करोड़ स्मार्टफोन की बिक्री के साथ Realme ने ये इतिहास रचा है।

वहीँ Realme तीसरी तिमाही में यह दुनिया में सबसे तेजी से आगे बढ़ने वाला स्मार्टफोन ब्रांड बनकर उभरा है। बीते तिमाहियों के दौरान Realme की बिक्री में 132 फीसदी तक की बढ़त देखी गई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : सोने की कीमतों में आयी गिरावट, दिवाली में सोने की खरीदारी

Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने अपने दिए एक बयान में कहा, “इस उपलब्धि से साबित होता है कि ग्राहकों द्वारा बड़े स्तर पर हमारे प्रोडक्ट को सराहा और अपनाया गया है और नए लॉन्च हुए उत्पादों को भी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

इंसान की जीवनशैली से जुड़ी एक बेहतर तकनीकि कंपनी बनने के अपने सफर में यह यकीनन एक मील का पत्थर है। इस वक्त भारत में हमारे तीन करोड़ यूजर्स हैं।”