spot_img

कुछ देर में दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में शुरू होगा आफताब का नार्को टेस्ट

HomeNATIONALकुछ देर में दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में शुरू होगा आफताब का...

दिल्ली।  दिल्ली के महरौली में लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) के आरोपित आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट आज गुरुवार को रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में सुबह 10 बजे से किया जाएगा। पुलिस नार्को टेस्ट के लिए आफताब को लेकर तिहाड़ जेल से निकल चुकी है।

इससे पहले मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने बताया था कि पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने अपना जुर्म कबूल किया है। उसने श्रद्धा की हत्या और शव के टुकड़े फेंकने की बात कबूली है। आफताब ने बताया था कि रिश्ते में शक के चलते श्रद्धा उससे दूर जाना चाहती थी, जिसके कारण उसने उसकी हत्या कर दी।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का खुलासा, असल ज़िंदगी में भी कई बार मिला सर्वाइवल-थ्रिलर

सुरक्षा के होंगे कड़े इंतजाम

सोमवार को रोहिणी के एफएसएल से पॉलीग्राफ टेस्ट (Shraddha Murder Case) के बाद आफताब को लेकर जा रही पुलिस वैन पर कुछ हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया था। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस घटना के बाद आफताब की सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस और अधिक सतर्क हो गई है।

बार सामने आई नई गर्लफ्रेंड पहली

श्रद्धा की हत्या के सिर्फ 12 दिन बाद आफताब एक डेटिंग ऐप से नई युवती (Shraddha Murder Case) के संपर्क में आया था, जो बाद में उसकी गर्लफ्रेंड बन गई। बुधवार को दिल्ली पुलिस ने पेशे से डॉक्टर युवती का बयान दर्ज किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्टूबर में आफताब ने नई गर्लफ्रेंड को दो बार अपने फ्लैट पर बुलाया था। इस दौरान श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़े घर में ही मौजूद थे। युवती ने दिल्ली पुलिस को बताया कि आफताब का व्यवहार बिल्कुल सामान्य था, जिसके कारण उसे कभी भी शक नहीं हुआ।