spot_img

राहुल गांधी को इस बच्चे ने दिया गुल्लक, कहा- ‘‘भारत जोड़ो यात्रा” में इन पैसों का करें इस्तेमाल

HomeNATIONALराहुल गांधी को इस बच्चे ने दिया गुल्लक, कहा- ‘‘भारत जोड़ो यात्रा''...

दिल्ली। इन दिनों कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (RAHUL GANDHI) ‘‘भारत जोड़ो यात्रा” में व्यस्त हैं। सितंबर के महीने में देश के दक्षिणी हिस्से से शुरू हुई यह यात्रा कश्मीर की ओर बढ़ रही है। इस यात्रा के दौरान लोगों के साथ बातचीत का वीडियो सामने आता ही रहता है। इस बीच इस यात्रा का एक वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसपर खुद राहुल गांधी ने भी प्रतिक्रिया दी है।

भैयाजी यह भी देखे: असम सरकार ने मेघालय के लिए यात्रा प्रतिबंध हटाया

मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक बच्चे (RAHUL GANDHI)  की ओर से अपना गुल्लक दिये जाने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि त्याग और निस्वार्थ सेवा के मूल्यों को बचपन में ही मन में बिठाया जाता है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने एक वीडियो ट्वीट में कहा कि गुल्लक देने वाले यशराज परमार को उनके साथ चलते हुए आप देख सकते हैं, उन्हें यह कहते सुना जा सकता है कि वह गांधी को पसंद करते हैं क्योंकि वह सबको साथ लेकर चलते हैं।

अपने जेब खर्च से गुल्लक भरने (RAHUL GANDHI)  वाले परमार ने कहा कि मैं समझता हूं कि भारत जोड़ो यात्रा हिंदुओं और मुस्लिमों को एकजुट करने के लिए है और यह भी कि दोनों में कोई अंतर नहीं है। ये दोनों ही एक हैं।आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में ‘‘भारत जोड़ो यात्रा” के छठे दिन सैकड़ों पदयात्रियों का कारवां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में सोमवार को सूर्योदय के बाद इंदौर से उज्जैन की ओर बढ़ रहा है।