spot_img

CGPSC 2022 नोटिफिकेशन में सियासत शुरू, भाजपा ने लगाए गम्भीर आरोप

HomeCHHATTISGARHCGPSC 2022 नोटिफिकेशन में सियासत शुरू, भाजपा ने लगाए गम्भीर आरोप

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC 2022) के 189 पदों पर भर्ती के लिए ज़ारी नोटिफिकेशन पर सियासत शुरू हो गई है। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के महामंत्री ओपी चौधरी ने इस मामलें में कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। चौधरी ने कहा कि संविधान दिवस पर छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC 2022) की भर्ती जारी न होने पर भाजपा के द्वारा आवाज उठाने के बाद बिना आरक्षण रोस्टर के पीएससी द्वारा विज्ञापन जारी करना युवाओं के साथ मजाक ही नहीं षड्यंत्र है।
उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि बिना आरक्षण रोस्टर के पीएससी ने भर्ती का विज्ञापन जारी किया है।

चौधरी ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार षड्यंत्र साजिशों की सरकार है। इस सरकार ने युवाओं के साथ साजिश के अलावा कुछ नहीं किया। यह सरकार ओबीसी और आदिवासी आरक्षण के खिलाफ याचिका दायर करने वालों को राज्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री का दर्जा देती है। इस सरकार ने ओबीसी व आदिवासी युवाओं के भविष्य को अंधकार के हवाले करने के लिए लगातार साजिश रची है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने अब पीएससी (CGPSC 2022) से जो भर्ती विज्ञापन जारी करवाया है, वह केवल छल कपट की राजनीति है। बिना आरक्षण रोस्टर के पीएससी किस आधार पर भर्ती करेगा। जाहिर है कि भूपेश बघेल सरकार ने फिर एक नई धोखेबाजी की है। राज्य के युवा इस सरकार को कभी माफ नहीं करेंगे।