spot_img

गुजरात चुनाव 2022: CRPF के जवान ने साथियों पर चला दी गोलियां, दो की मौत

HomeNATIONALगुजरात चुनाव 2022: CRPF के जवान ने साथियों पर चला दी गोलियां,...

दिल्ली। गुजरात से एक बड़ी खबर (GUJRAT CHUNAV) आ रही है। जानकारी के अनुसार पोरबंदर के निकट एक गांव में शनिवार देर शाम किसी बात को लेकर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान ने अपने साथियों पर गोलीबारी कर दी। इस गोलीबारी में दो जवानों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये।

पोरबंदर जिले में पहले चरण में मतदान

पोरबंदर के जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ए.एम. शर्मा ने मामले की जानकारी दी है कि ये जवान मणिपुर की सीआरपीएफ बटालियन से संबंधित हैं। इन जवानों को अगले महीने होने वाले (GUJRAT CHUNAV)  गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले निर्वाचन आयोग ने यहां भेजा था।आपको बता दें कि गुजरात में दो चरण में मतदान होना है। पोरबंदर जिले में पहले चरण में एक दिसंबर को लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

भैयाजी यह भी देखे: ट्रिपल मर्डर’ से दहल उठा भरतपुर, तीन सगे भाईयों को पड़ोसी ने उतारा मौत के घाट

कहां हुई घटना

मामले को लेकर जिलाधिकारी ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान पोरबंदर  (GUJRAT CHUNAV) से लगभग 25 किलोमीटर दूर तुकड़ा गोसा गांव के एक केंद्र में ठहरे हुए थे। ए.एम. शर्मा ने आगे कहा कि शनिवार शाम किसी बात को लेकर एक जवान ने अपने साथियों पर असॉल्ट राइफल से गोलीबारी कर दी जिससे दो जवानों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दो अन्य घायल हो गये। घायल जवानों को जामनगर के एक अस्पताल में ले जाया गया है। इनमें से एक के पेट में जबकि दूसरे के पैर में गोली लगी है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

कब होंगे मतदान

यहां चर्चा कर दें कि यहां चर्चा कर दें कि गुजरात (GUJRAT CHUNAV) में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग एक दिसंबर को है जबकि दूसरे चरण के लिए मतदान पांच दिसंबर को डाले जाएंगे। चुनाव की मतगणना आठ दिसंबर को होनी है। इस बार गुजरात में मुकाबला त्रिकोणीय नजर आ रहा है। भाजपा और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी चुनावी मैदान में है।