spot_img

कमल हासन चेन्नई के अस्पताल में भर्ती

HomeNATIONALकमल हासन चेन्नई के अस्पताल में भर्ती

चेन्नई। साउथ सुपरस्टार कमल हासन (KAMAL HASAN) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक, कमल हासन को 23 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भैयाजी यह भी देखे: मेघालय के तुरा में 3.4 तीव्रता का भूकंप

कथित तौर पर उन्होंने बुखार है और इसी का इलाज दिया जा रहा है। डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। कहा जा रहा है कि अभिनेता (KAMAL HASAN) को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। हाल ही में उन्होंने अपने मेंटर और दिग्गज डायरेक्टर के विश्वनाथ से हैदराबाद में मुलाकात की थी और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी।

अभिनेता के करीबियों ने बताया कि 23 नवंबर को कमल हासन (KAMAL HASAN) को बेचैनी महसूस हुई। इसके बाद उन्हें हल्का बुखार हो गया। हैदराबाद से लौटने के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए चेन्नई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कमल हासन अभी बिग बॉस तमिल सीजन 6 को होस्ट कर रहे हैं। अभिनेता पिछले छह सीजन से इस शो की एंकरिंग कर रहे हैं और उन्हें इस भूमिका में बहुत पसंद किया जा रहा है।