spot_img

सड़क किनारे पूजा कर रहे दर्जनों लोगों को ट्रक ने रौंदा, 8 की मौके पर ही मौत

HomeNATIONALसड़क किनारे पूजा कर रहे दर्जनों लोगों को ट्रक ने रौंदा, 8...

पटना। बिहार के वैशाली में रविवार रात को बड़ा हादसा (HADSA) हो गया। देसरी थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई।

बताया जाता है कि सुल्तानपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर एक शोभायात्रा (धार्मिक कार्यक्रम) में घुस जाने पर 8 लोगों की मौत हो गयी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू , PM नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस घटना पर शोक जताया है।

भैयाजी यह भी देखे: यूपी, एमपी समेत 6 राज्यों में शीतलहर जैसे हालात, इन राज्यों में भरी बारिश का आसार

रात 9 बजे हादसा

राज्य की राजधानी पटना से लगभग 30 किलोमीटर दूर वैशाली जिले में यह हादसा (HADSA)  रात करीब नौ बजे उस समय हुआ जब लोग एक स्थानीय देवता ‘भूमिया बाबा’ की पूजा करने के लिए सड़क के किनारे एक ‘पीपल’ के पेड़ के सामने एकत्र हुए थे। वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया, कि शादियों से जुड़े रिवाज के तहत बारात निकाली गई थी। पास के सुल्तानपुर गांव निवासी एक व्यक्ति के घर कुछ दिनों में शादी तय थी। बगल के महनार-हाजीपुर हाईवे पर तेज गति से आ रहे ट्रक के चालक ने नियंत्रण खो दिया। ट्रक चालक को हम क्षतिग्रस्त वाहन से निकालने की कोशिश कर रहे हैं, उसकी भी मौत हो जाने की आशंका है।

तेजस्वी यादव ने जताया दुख

बिहार के उपमख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, “हाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना (HADSA)  में कई लोगों की मृत्यु की हृदयविदारक खबर से मर्माहत हूं। शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने कामना करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं की शांति व उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।