spot_img

शीतकालीन सत्र 7 दिसंबर से, 29 दिसंबर तक चलेगा संसद सत्र

HomeNATIONALशीतकालीन सत्र 7 दिसंबर से, 29 दिसंबर तक चलेगा संसद सत्र

दिल्ली। संसद (SANSAD) का शीतकालीन सत्र 7 दिसंबर से शुरू होगा और 29 दिसंबर जारी रहेगा। केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि ‘संसद का शीतकालीन सत्र 7 दिसंबर से शुरू होगा और 29 दिसंबर तक चलेगा।

केंद्रीय मंत्री ने बताया कि संसद सत्र (SANSAD)  के दौरान दौरान 23 दिनों में 17 बैठकें होंगी।’ संसद सत्र के दौरान विधायी कार्य और अन्य मुद्दों पर चर्चा की प्रतीक्षा है। गौरतलब है कि संसद का शीतकालीन सत्र नवंबर के तीसरे सप्ताह में शुरू हो जाता है। इससे पहले, वर्ष 2017 और 2018 में सत्र का आयोजन दिसंबर में किया जा चुका है।

भैयाजी यह भी देखे: 18 साल की उम्र में परिजनों की हत्या करने वाले, खालिस्तानी आतंकी रिंदा की मौत

भाजपा सांसद बंगले पर हमले की निंदा

भाजपा की ‘संसद प्रवास योजना’ के तहत हैदराबाद आज केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने यहां पार्टी सांसद धर्मपुरी अरविंद के आवास पर हमले पर भी बात की। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि मैं टीआरएस के गुंडागर्दी की निंदा करता हूं।

KCR पर धन जुटाने का आरोप

केंद्रीय मंत्री ने टीआरएस पर आरोप लगाया कि तेलंगाना राज्य पर पहले (SANSAD) कर्ज का बोझ नहीं था। राज्य पहले सरप्लस था, लेकिन केसीआर के सत्ता में आने के बाद तेलंगाना कर्ज में डूबा राज्य बन गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर, केटीआर जैसे कुछ लोग और कुछ मंत्री अमीर हो गए हैं, लेकिन राज्य और इसके लोग दिन पर दिन गरीब होते जा रहे हैं।’