spot_img

कारोबारी ने बैडमिंटन खिलाड़ी को दिया पत्नी बनाने का झांसा, गर्भवती होने पर छोटी जाति का बताकर की मारपीट

HomeCHHATTISGARHकारोबारी ने बैडमिंटन खिलाड़ी को दिया पत्नी बनाने का झांसा, गर्भवती होने...

रायगढ। रायगढ के कारोबारी ने नाबालिग बैडमिंटन खिलाड़ी (RAIGADH NEWS) को प्रेम जाल में फंसाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद शादी का झांसा देकर बार—बार शारीरिक संबंध बनाता रहा। नाबालिक गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करा दिया। दूसरी बार गर्भवती होने पर गर्भपात कराकर आरोपित ने नशे की हालत में युवती से मारपीट की और उसकी हत्या कर लाश को टुकड़े-टुकड़े कर नाले में बहाने की धमकी दी। इससे युवती डर गई और थाना पहुंची। पुलिस धारा 376, 506- आइपीसी, एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपित की तलाश में जुटी है।

भैयाजी यह भी देखे: कोंटा में इलाज के दौरान महिला नक्सली की मौत

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जशपुर थाना क्षेत्र (RAIGADH NEWS)  की रहने वाली है। उसने आरोप लगाया है कि कालिंदी कुंज रायगढ़ निवासी मनोज अग्रवाल से उसकी मुलाकात रायगढ़ में आयोजित बैडमिंटन टूर्नामेंट के दौरान 24 जनवरी 2009 को हुई थी। मनोज ने अपना मूल पता पुसौर बताया और नजदीकी बढ़ाया। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। 2012 में उसने उसे पुसौर बुलाया और अपने घरवालों से मुलाकात कराया। यहां आश्वासन दिया कि वह शादी करेगा। इसके बाद जयपुर, दिल्ली पहाड़गंज, पुरी आदि जगहों पर ले गया और शारीरिक संबंध बनाया।

नौ फरवरी 2019 को मनोज ने एक अन्य युवती (RAIGADH NEWS)  से शादी कर ली। इस संंबंध में जब पीड़िता ने सवाल किया तो मनोज ने कहा कि उसने मजबूरी में शादी की है। जल्द ही वह उसे छोड़ देगा। इसके बाद मनोज ने एक मार्च 2022 को महाशिवरात्रि के दिन रायगढ़ के कनकतूरा के आगे शिव मंदिर में उसकी मांग भर कर पत्नी बनाया। इसके बाद मनोज ने यह कहकर उसे अपनाने से इनकार कर दिया कि वह छोटी जाति की है। इसके बाद दवाई खिलाकर गर्भपात कराया और मारपीट कर भगा दिया। पीडिता की शिकायत पर पुसौर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।