spot_img

मंत्री बोलीं, बलात्कारियों को चौराहे पर फांसी दो, उनके शव को चील-कौवे नोचकर खाएं

HomeNATIONALमंत्री बोलीं, बलात्कारियों को चौराहे पर फांसी दो, उनके शव को चील-कौवे...

महू। मध्यप्रदेश की कैबिनेट मंत्री व महू विधानसभा विधायक मंत्री उषा ठाकुर (MANTRI USHA THAKUR) एक और बयान देकर चर्चा में आ गई है।

कोदरिया में हुए रांगोली प्रतियोगिता कार्यक्रम में में वह जनसभा को संबोधित करने पहुंची। जहां उन्होंने प्रदेश में बढ़ती हुई बलात्कार की घटनाओं को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाने की बात कही। साथ ही कहा (MANTRI USHA THAKUR)  कि बलात्कारियों को चौराहे पर फांसी दी जाए और उनका अंतिम संस्कार भी नहीं होना चाहिए। उन्हें लटके रहने दो। चील कौवे नौच कर खाए। जब सब इस दृश्य को देखेंगे तो दोबारा कोई बेटियों को हाथ लगाने की हिम्मत नहीं करेगा।

भैयाजी यह भी देखे: G20 Summit :पीएम मोदी को मंच में देखते ही बाइडेन ने की मुलाकात

विधायक ठाकुर (MANTRI USHA THAKUR) ने बलात्कारियों को ऐसी सजा दिलाने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि इस अभियान में हर बेटी, हर मां उस पत्र में अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर, मतदाता क्रमांक लिखकर हस्ताक्षर करेगी कि माननीय मुख्यमंत्री अपराध तो यह समाज में करते हैं और फांसी उनको एकांत में दी जाती है। अपराधियों के दिल में दहशत नहीं है, इन्हें चौराहे पर फंसी दो और उनका अंतिम संस्कार मत होने दो। भाड़ में जाए मानवाधिकार आयोग, ऐसे नरपिशाचों का कोई मानवाधिकार हो सकता है।