spot_img

चुनाव का टिकट ना मिलने से नाराज AAP के पूर्व पार्षद टावर पर चढ़े

HomeNATIONALचुनाव का टिकट ना मिलने से नाराज AAP के पूर्व पार्षद टावर...

दिल्ली। चुनाव में टिकट ना मिलने से कई नेताओं को नाराज होते तो आपने देखा होगा। कई नेतागण पार्टी (AAP) से नाराज होकर इस्तीफा भी देते है तो कई पार्टी बदल देते है।

लेकिन दिल्ली के एक नेता को जब टिकट नहीं मिला तो वो हाईटेंशन वायर टावर पर चढ़ गए। बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन पार्टी की कथित गलत नीतियों के विरोध में आज दिल्ली के शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के सामने एक हाईटेंशन वायर टावर पर चढ़ गए।

भैयाजी यह भी देखे: तीन दिवसीय बाली दौरे पर PM मोदी, जाने से पहले बोले, डिजिटल परिवर्तन के लिए चर्चा करूंगा

आत्महत्या करने की धमकी दी और टावर पर चढ़ गए

दिल्ली में नगर निकाय चुनाव के लिए तारीखों (AAP)  का ऐलान किया जा चुका है। आम आदमी पार्टी ने भी अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। लेकिन इस लिस्ट में पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन का नाम नहीं होने से उन्हें गहरा झटका लगा। इसके बाद उन्होंने आत्महत्या करने की धमकी दी और टावर पर चढ़ गए।

शनिवार को 117 उम्मीदवारों की दूसरी सूची की घोषणा

उधर, कांग्रेस से आप में आए दिल्ली के सबसे वरिष्ठ पार्षद मुकेश गोयल (AAP)  आदर्श नगर वार्ड से चुनावी मैदान में होंगे। तिमारपुर के मलकागंज से कांग्रेस की पूर्व पार्षद गुड्डी देवी को उम्मीदवार बनाया गया है। आप ने चार दिसंबर को होने वाले दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए शनिवार को 117 उम्मीदवारों की दूसरी सूची की घोषणा की।