spot_img

मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक के सामने आया बाघ, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

HomeCHHATTISGARHमॉर्निंग वॉक पर निकले युवक के सामने आया बाघ, दिल का दौरा...

मुंबई। महाराष्ट्र के चंद्रपुर में मॉर्निंग वॉक (MORNING WALK) करने निकले युवक के सामने बाघ आ गया। बाघ को देखने के बाद युवक की दहशत से मौत हो गयी। युवक का नाम प्रवीण मराठे है। जो रोजाना की तरह अपनी कार से शहर के बाहरी परिसर में गया और सड़क किनारे अपनी कार खडी कर मॉर्निंग वॉक करने लगा। वॉक करके जब युवक वापस लौट रहा था तभी अचानक उसके सामने बाघ आ खड़ा हुआ।

भैयाजी यह भी देखे: हिमाचल चुनाव 2022: 23 फीसदी उम्मीदवारों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज

करीब दो घंटे बाद पहुंचा एम्बुलेंस

बाघ को देखते ही प्रवीण के होश उड़ गए (MORNING WALK) और धड़कन इतनी ज्यादा तेज हो गयी कि उसे उसी वक्त दिल का दौरा पड़ गया और उसकी जान चली गयी। वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सड़क किनारे एक युवक अधमरी हालत में पड़ा हुआ था लेकिन उसकी सांसें चल रही थी। जब लोगों ने उसे इस हालत में देखा तो तुरंत एम्बुलेंस को फोन किया लेकिन वहां पहुंचने में एम्बुलेंस को करीब 2 घंटे का समय लग गया। इसके बाद आसपास वालों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जब पुलिस वहां पहुंचती तबतक युवक की जान चली गयी थी।

वन विभाग के अधिकारियों ने बोलने से किया इनकार

लोगों का कहना है कि एक बाघ सड़क (MORNING WALK) पार करने की कोशिश कर रहा था तभी अचानक युवक से उसका सामना हो गया जिसके बाद युवक इस कदर सदमे में चल गया कि उसे हार्ट अटैक का गया और उसकी जान चली गयी। बताया जा रहा है कि उस इलाके में आमतौर पर कई लोगों ने एक बाघको विचरण करते देखा है। लोगों के भीतर इसका बहुत ज्यादा खौफ समाता जा रहा है। हालांकि, वन विभाग के अधिकारियों ने बाघ के होने की पुष्टि जरूर की है लेकिन इसपर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।