spot_img

रायपुर से ट्रेलर चोरी कर ले गया था नागपुर…दो अंतर्राज्यीय चोर गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHरायपुर से ट्रेलर चोरी कर ले गया था नागपुर...दो अंतर्राज्यीय चोर गिरफ्तार

रायपुर। रायपुर के ट्रांसपोर्ट नगर में चोरी हुए ट्रेलर को पुलिस ने खोज निकाला है। पुलिस ने इस मामलें में दो अंतर्राज्यीय चोरो को भी गिरफ्तार किया है। वहीं चोरों की निशानदेही पर चोरी किया गया ट्रेलर और चोरी के लिए इस्तेमाल की गई कार को भी जप्त कर लिया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : अवैध खनन मामलें में मुख्यमंत्री को ED का…

रायपुर एएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि इस मामलें की शिकायत युवराज सिंह ने थाना खमतराई में दर्ज़ कराई थी। जिसमें 22 अक्टूबर को उनकी ट्रांसपोर्ट कम्पनी का टाटा टीप ट्रेलर CG 10 C 6361 को चालक अजय ने ट्रांसपोर्ट नगर की पार्किंग में खड़ी कर दीपावली मनाने घर चला गया था।

जब 25 अक्टूबर को चालक अजय लौटा तो ट्रेलर वहां नहीं था। इस मामलें की जाँच के लिए पुलिस की एक टीम बनाई गई थी। जिन्होंने घटना स्थल सहित आस-पास में लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों को खंगाला। कैमरों के फुटेजों में ट्रेलर भिलाई-दुर्ग से नागपुर महाराष्ट्र की तरफ जाते दिखाई दिया, जिसमें एक कार उस ट्रेलर के सामने लगातार चलते हुई दिखाई दी थी।

पुलिस ने रायपुर से लेकर नागपुर तक के सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों को लगातार खंगाला। इधर ट्रेलर के सामने चलने वाली कार की जानकारी निकालने पर कार के मालिक का कबीरनगर रायपुर के होना पाया गया था। जिसके बाद कबीर नगर निवासी राजवीर सिंह को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ में इस मामलें का खुलासा हुआ।

नागपुर में ठिकाने लगाने की थी तैयारी

पुलिस की पूछताछ पर राजवीर सिंह ने अपने साथी जलविंदर सिंह के साथ मिलकर उक्त ट्रेलर वाहन को चोरी करना तथा वाहन को चोरी कर रायपुर से नागपुर ले जाकर नागपुर स्थित बूटीबूरी में छिपाकर रखना बताया गया।

भैयाजी ये भी देखें : रायपुर के पचेड़ा के धान खरीदी केंद्र पहुंचे कलेक्टर भूरे, देखी…

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा नागपुर रवाना होकर घटना में संलिप्त अन्य आरोपी जलविंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से चोरी की टाटा टीप ट्रेलर और चोरी की घटना में इस्तेमाल हुई कार को जप्त किया गया है। दोनों की कीमत लगभग 14 लाख बताई जा रही है।