spot_img

नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या कर दी

HomeCHHATTISGARHनक्सलियों ने जन अदालत लगाकर मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या...

बीजापुर। तेलंगाना-छत्तीसगढ़ राज्य के सीमावर्ती क्षेत्र बीजापुर जिले (BIJAPUR NEWS) के ऊसुर ब्लॉक के कोतापल्ली गांव के पास नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर बताकर मंगलवार को जन अदालत लगाकर एक युवक की हत्या की है। युवक बसंत बीजापुर के पत्रकार राजेश झाडी का भाई बताया जा रही है।

घटना तेलंगाना व छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती क्षेत्र में हुई है। छत्तीसगढ़ पुलिस (BIJAPUR NEWS)  को इस मामले पर अभी स्पष्ट जानकारी नही मिल पाई है। लेकिन जिस युवक की हत्या हुई वह पामेड थाना के कोत्तापल्ली का निवासी बताया गया है। कोत्तापल्ली के स्थानीय लोगों ने युवक की पहचान गांव के बसंत के रूप में किया है जो बीजापुर के पत्रकार राजेश झाडी का भाई बताया जा रहा है।

भैयाजी यह भी देखे: मनेन्द्रगढ़ के पूर्व विधायक दीपक पटेल का निधन

नक्सलियों ने कोत्तापल्ली के तीन से चार युवकों को दीपावली के (BIJAPUR NEWS)  एक दिन पहले मुखबिरी के शक में घर से उठा कर ले गये थे। उनमें से एक युवक बसंत को जनअदालत लगा कर हत्या की गई है। सूत्रों ने बताया कि तेलंगाना राज्य के डीजीपी मुलुगु जिले के वेंकटपुरम मंडल के दौरे के एक हफ्ते के भीतर नक्सलियों द्वारा पुलिस का मुखबिर होने के बहाने बसंत नामक युवक की हत्या कर तेलंगाना व छत्तीसगढ़ में दहशत फैलाने की कोशिश की है। सूत्रों यह भी बताया कि इस घटना पर तेलंगाना के वेंकटापुरम पुलिस द्वारा विवेचना की गई है। छत्तीसगढ़ पुलिस इस घटना की पुष्टि नही पा रही है। कारण घटनास्थल घने जंगल व अंदरुनी गांव में होने पुलिस को पहुंचने में दो दिन का वक्त लग सकता है। पुलिस इस मामले पर परिजनों से संपर्क कर रही है।