spot_img

बिगबॉस कंटेस्टेंट को मिली जान से मारने की धमकी, माफ़ी न मांगने पर बंद कर दिया जाएगा शो

HomeENTERTAINMENTबिगबॉस कंटेस्टेंट को मिली जान से मारने की धमकी, माफ़ी न मांगने...

एंटरटेनमेंट- अपने बयानबाजी और विवादों के लिए फेमस शो बिगबॉस (BIGBOSS) में कॉन्ट्रोवर्सी होना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन सीजन 14 में एक प्रतिभागी को शिवसेना और एमएनएस ने सीधे तौर पर जान से मारने की धमकी दी है. दरअसल कंटेस्टेंट जान कुमार सानू ने मराठी भाषा को लेकर कुछ आपत्तिजनक शब्द कहे थे जिसके बाद से ही शिवसेना और एमएनएस उनसे बेहद नाराज हुए और धमकी दी है की यदि जान 24 घंटे के अंदर माफी मांगे वरना बिग बॉस (BIGBOSS) की शूटिंग को बंद कर दी जाएगी।

जान कुमार सानू दिग्गज सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं. जान का असली जयेश भट्टाचार्य है. पेशे से जान कुमार सानू सिंगर हैं. जान की मां रीता भट्टाचार्य जब 6 महीने की प्रेग्नेंट थीं तभी कुमार सानू ने उन्हें छोड़ दिया था. जान को उनकी मां ने ही पाला-पोसा है. जब जान ने बड़े होकर अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने का फैसला किया तब उन्होंने अपने नाम के पीछे पिता कुमार सानू का नाम लगाया.

दरअसल बिगबॉस (BIGBOSS) हाउस में कई बार राहुल वैद्य और निक्की तंबोली को मराठी में बात करते हुए देखा गया है. वे दोनों जान के दोस्त थे. लेकिन आजकल जान की इन दोनों से बिल्कुल नहीं पट रही है. रियलिटी शो में जान को निक्की और राहुल से उनके सामने मराठी भाषा में बात ना करने को कहते हुए देखा गया है. हालिया एपिसोड में जान ने निक्की को कहा था कि वे उनके सामने मराठी में बात ना करें. जान ने कहा था- मुझे इस भाषा से चिढ़ है. अगर हिम्मत है तो हिंदी में बात करें. जान का ये बयान ही एमएनएस और मनसेे को पसंद नहीं आया है. उन्होंने आलोचना की है.

 

बतां दे कि बचपन से ही जान को गाने का शौक था. 8 साल की उम्र में जान की पहली बंगाली एलबम Tomhra Shunbe Toh रिलीज हुई थी. इसके लिए जान का नाम लिमका बुक में दर्ज हुआ था. जान ने हिंदी और बंगाली में कई गाने रिकॉर्ड किए हैं. जान रियलिटी शो मेरा स्टार सुपरस्टार में पार्टिसिपेट कर चुके हैं. जान का कहना है कि जब उनके पिता ने उनमें काबिलियत देखी तब उन्होंने उन्हें सपोर्ट करना शुरू किया था.


वहीं MNS ने जान कुमार सानू के बयान की निंदा की है. MNS से फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ट्वीट कर लिखा- जान कुमार सानू अगर 24 घंटे में माफी नहीं मांगते हैं तो बिग बॉस शो की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी और जान सानू को काम कैसे मिलता है आगे इसे भी हम देखेंगे. दूसरे ट्वीट में अमेय ने लिखा- मैं देखता हूं मुंबई में रहकर तेरा करियर कैसे बनता है. बहुत जल्दी तुझे भी चिढ़ होगी. हम मराठी तुझे पीटेंगे. वहीं, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि किसी भी इंसान को उसकी भाषा में बोलने से नहीं रोका जा सकता.