spot_img

हैल्थ ऑफिसर को बंधक बनाकर रेप, वीडियो भी बनाया

HomeCHHATTISGARHहैल्थ ऑफिसर को बंधक बनाकर रेप, वीडियो भी बनाया

मनेंद्रगढ़। छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले (MANENDRAGADH NEWS) की महिला कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर से उप स्वास्थ्य केंद्र में चाकू की नोंक पर बंधक बनाकर अनाचार किया गया है। मामले में पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुटी है।

वहीं भाजपा ने थाना के सामने कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी के अनुसार जिले के ग्रामीण अंचल के एक उप स्वास्थ्य केंद्र में महिला कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर कार्यरत हैं। शुक्रवार को दोपहर बाद चार युवक अस्पताल में घुस गए और चाकू की नोंक पर महिला को बंधक बना लिया। फिर एक आरोपी (नाबालिग) ने अनाचार की घटना की अंजाम दिया और अन्य आरोपियों ने मोबाइल से वीडियो बनाते रहे।

भैयाजी यह भी देखे: PMAYG योजना: पीएम मोदी ने धनतेरस के मौके पर 4.5 लाख लोगों को कराया गृह प्रवेश

वीडियो को उन्होंने वायरल नहीं किया और डिलीट (MANENDRAGADH NEWS) कर दिया। आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट 25, 27, 353, 366, 376(2)(एन), 506, एसटीएसटी एक्ट 3(2)(पांच) 67ए के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है और हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मुख्य आरोपी नाबालिग है। उसके साथी रामकुमार, किशन को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक आरोपी ओम प्रकाश फरार है। सभी आरोपी स्थानीय हैं।

भाजपा ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी के नेतृत्व बड़ी (MANENDRAGADH NEWS) संख्या में कार्यकर्ता थाना पहुंचे। इस दौरान थाना के बाहर कार्रवाई की मांग रखी। वहीं कांग्रेस की राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। जिलाध्यक्ष केशरवानी ने कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से लॉ एंड ऑर्डर को बनाने में असफल हो चुकी है।